कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने कहा, 'राज्य में फिलहाल नहीं लगेगा लॉकडाउन, लेकिन...'

सरकार ने सोमवार से आगामी 15 दिनों तक राज्य में सभी तरह के धरना-प्रदर्शन को प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया है. हालांकि, उन्होंने फिलहाल लॉकडाउन (Lockdown) लागू करने की संभावना से इंकार किया.

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने कहा, 'राज्य में फिलहाल नहीं लगेगा लॉकडाउन, लेकिन...'

मुख्यमंत्री ने सोमवार को बेंगलुरु शहर समेत अन्य महत्वपूर्ण जिलों में कोविड-19 महामारी की स्थिति की समीक्षा की.

बेंगलुरु:

कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच कर्नाटक (Karnataka Corona Cases Update) के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ( CM BS Yediyurappa ) ने सोमवार को कहा कि सरकार ने सोमवार से आगामी 15 दिनों तक राज्य में सभी तरह के धरना-प्रदर्शन को प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया है. हालांकि, उन्होंने फिलहाल लॉकडाउन (Lockdown) लागू करने की संभावना से इंकार किया. लोगों से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने की अपील करते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि अधिकारियों को मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ मंगलवार से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. 

भारत में फिर तेजी से बढ़ता कोरोना, अक्टूबर के बाद पहली बार 68 हजार के पार नए Covid-19 केस

मुख्यमंत्री ने सोमवार को बेंगलुरु शहर समेत अन्य महत्वपूर्ण जिलों में कोविड-19 महामारी की स्थिति की समीक्षा की. इस दौरान, राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्री एवं अधिकारी मौजूद रहे. येदियुरप्पा ने कहा कि बेंगलुरु में कोविड-19 मामलों में वृद्धि परेशान करने वाली है. रोजाना के औसत मामलों की संख्या करीब 1,377 है. 

महाराष्ट्र में कोरोना के रिकॉर्ड 40000 से ज्यादा नए मामले दर्ज, 108 और मरीजों की मौत

उन्होंने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि लोग अगर कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन नहीं करेंगे तो परिस्थितियों को काबू करना काफी मुश्किल होगा. स्कूल और कॉलेज को फिलहाल बंद किए जाने से मुख्यमंत्री ने इंकार किया और कहा कि आज से अगले 15 दिनों तक राज्य में धरना-प्रदर्शन के नाम पर भीड़ एकत्र करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.
 

Video : कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ बीजेपी विधायक ने ही मोर्चा खोला


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)