पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों के खिलाफ पूर्व सीएम हरीश रावत ने रस्सी से खींचा ऑटोरिक्शा 

हरीश रावत ने कहा, ‘पिछले तीन माह में एलपीजी के दाम 250 रुपये तक बढ़ गए हैं.केंद्र ने पिछले छह वर्षों में अकेले पेट्रोल उत्पादों से 21 लाख करोड़ रुपये की कमाई की है, लेकिन अर्थव्यवस्था की हालत खराब है.

पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों के खिलाफ पूर्व सीएम हरीश रावत ने रस्सी से खींचा ऑटोरिक्शा 

Harish Rawat ने गांधी पार्क में जनता को संबोधित किया

देहरादून:

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है. ऐसा ही एक अनोखा प्रदर्शन उत्तराखंड में देखने को मिला, जहां पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तेल और एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ रस्सी से ऑटोरिक्शा खींचा और उसे कांग्रेस भवन से गांधी पार्क तक ले गए.


कांग्रेस नेता के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक ऑटो खींचते हुए गांधी पार्क तक गए.गांधी पार्क में रावत ने अपने कंधे पर एक सिलेंडर रखकर को जनता को संबोधित किया.रावत ने कहा, ‘पिछले तीन माह में एलपीजी के दाम 250 रुपये तक बढ़ गए हैं. जबकि पेट्रोल एवं डीजल के मूल्यों में भयंकर बढ़ोतरी भी देखी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केंद्र ने पिछले छह वर्षों में अकेले पेट्रोल उत्पादों से 21 लाख करोड़ रुपये की कमाई की है, लेकिन अर्थव्यवस्था की हालत खराब है. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गांव -गांव जाकर लोगों के बीच यह मुद्दा उठाने को कहा है, ताकि डीजल, पेट्रोल और एलपीजी के दाम नीचे लाने को केंद्र सरकार मजबूर हो.