कोलकाता में कोरोना के कम टेस्ट कराने और कथ‍ित राशन घोटाले का विरोध कर रहे दो शीर्ष वाम नेता गिरफ्तार

Coronavirus: बिमान बोस, सूर्यकांत मिश्रा और मोहम्मद सलीम को गिरफ्तार किया गया है. वामपंथी दल ममता बनर्जी सरकार द्वारा कोरोनावायरस के कम टेस्ट कराने और कथ‍ित राशन घोटाले का विरोध कर रहे हैं.

कोलकाता में कोरोना के कम टेस्ट कराने और कथ‍ित राशन घोटाले का विरोध कर रहे दो शीर्ष वाम नेता गिरफ्तार

Coronavirus: बिमान बोस, सूर्यकांत मिश्रा और मोहम्मद सलीम को गिरफ्तार किया गया है (फाइल फोटो)

कोलकाता:

Coronavirus: कोलकाता में ममता बनर्जी सरकार द्वारा कोरोना के कम टेस्ट कराने और कथ‍ित राशन घोटाले का विरोध कर रहे शीर्ष वाम नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. ये सभी सीपीएम पोलित ब्यूरो के सदस्य हैं और कोलकाता के रेड रोड से इनकी गिरफ्तारी हुई है. बिमान बोस, सूर्यकांत मिश्रा और मोहम्मद सलीम को गिरफ्तार किया गया है. वामपंथी दल ममता बनर्जी सरकार द्वारा कोरोनावायरस के कम टेस्ट कराने और कथ‍ित राशन घोटाले का विरोध कर रहे हैं.

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने भी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल सरकार से कोविड-19 के रोगियों का पता लगाने और उनका उपचार करने के लिए युद्धस्तर पर और अधिक नमूनों की जांच की जरूरत पर गंभीरता से विचार करने को कहा था. राज्य सरकार ने बताया था कि इस समय रोजाना 300 से अधिक नमूनों की जांच हो रही है. पश्चिम बंगाल में कोविड-19 महामारी को लेकर बने हालात के सिलसिले में दाखिल एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायाधीश टी बी एन राधाकृष्णन और न्यायमूर्ति अरिजीत बनर्जी की पीठ ने राज्य सरकार को आईसीएमआर के जांच प्रोटोकॉल और डब्ल्यूएचओ के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए नमूने लेने और जांच करने की दर तेज करने पर उसे रिपोर्ट देने को कहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com