Watch: क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बाद ब्राजिल खिलाड़ियों ने मचाया धमाल, डांस कर लूटी महफिल

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप के सुपर 16 राउंड में ब्राजिल ने साउथ कोरिया को 4-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली. जीत के बाद ब्राजिल के खिलाड़ियों ने मैदान पर ही जमकर 'सांबा डांस' किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Watch: क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बाद ब्राजिल खिलाड़ियों ने मचाया धमाल, डांस कर लूटी महफिल

जीत के बाद ब्राजिल खिलाड़ियों का जश्न

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप के सुपर 16 राउंड में ब्राजिल ने साउथ कोरिया को 4-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली. जीत के बाद ब्राजिल के खिलाड़ियों ने मैदान पर ही जमकर 'सांबा डांस' किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में नेमार के अलावा साथी खिलाड़ी विनीसियस जूनियर, रफिन्हा और मिडफील्डर लुकास पाक्वेटा भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि ब्राजिल ने सुपर 16 राउंड में साउथ कोरिया को 4-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनी ली है. ब्राजिल की ओर से विनीसियस जूनियर, नेमार, रिचार्लिसन और लुकस पकेटा ने गोल करने का कमाल किया था. साउथ कोरिया की ओर से केवल पाइक सियुंग हो ने गोल करने में सफलता पाई थी. 

नेमार ने बनाया रिकॉर्ड
नेमार फीफा वर्ल्ड कप के तीन अलग-अलग संस्करणों में गोल करने वाले तीसरे ब्राजीलियाई खिलाड़ी बन गए हैं. यही उपलब्धि इससे पहले रोनाल्डो और पेले ने भी हासिल की थी.

जीत के बाद पेले को सम्मान
मैच के बाद ब्राजिल के खिलाड़ियों ने इस जीत को महान फुटबॉलर पेले (Pele) को समर्पित किया. बता दें कि पेले इस समय अपनी खराब तबीयत के कारण अस्पताल में भर्ती हैं.  ब्राजील के खिलाड़ियों ने जीत के बाद पेले के नाम का बैनर लेकर पोज देते रहे और उन्हें  याद किया. 


ये भी पढ़े-

Ban vs Ind: हार के बावजूद युवराज सिंह ने किया रोहित का समर्थन, दस में से दिए इतने नंबर

"बैजबॉल से हार गया कुदरत का निजाम", इंग्लैंड की जीत के बाद पाकिस्तान की जमकर खिंचाई, मीम्स की बाढ़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi





Featured Video Of The Day

असम में बाल विवाह पर ऐक्शन से हंगामा, क्या कार्रवाई को कानूनी रूप से दी जा सकती है चुनौती ?