Shehnaaz Gill ने मनाया 30वां Birthday, काटे तीन-तीन केक, Wish मांगने से क्यों किया इनकार, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान...

Shahnaaz Gill Birthday: आज शहनाज गिल का जन्मदिन है. एक्ट्रेस-सिंगर ने आधी रात को अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपना 30वां जन्मदिन मनाया. सेलिब्रेशन की झलकियां शहनाज ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

Shehnaaz Gill ने मनाया 30वां Birthday, काटे तीन-तीन केक, Wish मांगने से क्यों किया इनकार, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान...

Shahnaaz Gill Birthday: एक्ट्रेस-सिंगर ने आधी रात को अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपना 30वां जन्मदिन मनाया.

खास बातें

  • शहनाज़ गिल ने मनाया अपना 30 बर्थडे.
  • शहनाज़ गिल ने इन 3 केक के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे.
  • वीडियो में शहनाज़ के भाई शहबाज और एक्टर वरुण शर्मा को देख सकते हैं.

Shehnaaz Gill Birthday: आज शहनाज गिल का जन्मदिन है. एक्ट्रेस-सिंगर ने आधी रात को अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपना 30वां जन्मदिन (January 27) मनाया. सेलिब्रेशन की झलकियां शहनाज ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. वीडियो में, हम उनके भाई शहबाज बदेशा और एक्टर वरुण शर्मा को देख सकते हैं. जैसा कि लोगों ने 'हैप्पी बर्थडे सॉन्ग' गाया, शहनाज़, जो एक मल्टी-कलर को-ऑर्डिन सेट में तैयार थी, को स्वादिष्ट दिखने वाले केक काटते हुए देखा गया. शहनाज़ के फ्रेंड्स में से एक ने उनसे "इच्छा मागने" के लिए भी कहा. लेकिन, एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मैं विश नहीं मांगती. “एक साल पुराना … मुझे जन्मदिन मुबारक हो! #Gratitude #Blessed , ”शहनाज ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा.

उनके जन्मदिन की पोस्ट पर एक नज़र डालें: 

शहनाज गिल के बर्थडे सेलिब्रेशन में कुल तीन इंल्डलेंस थे. जबकि हमें यकीन है कि केक हर तरह से स्वादिष्ट थे, वे आंखों के लिए एक ट्रीट भी थे. पहले वाला चॉकलेट मेरिंग्यू और साइड में वेफर्स के साथ सबसे टॉप था. यह एक मैसेज के साथ आया, "जन्मदिन मुबारक हो शहनाज़ गिल. 

Strawberry पास्ता देख ब्लॉगर पर क्यों भड़के Pasta लवर? यहां देखें पोस्ट

"इसके बगल में एक वनीला और स्ट्रॉबेरी केक था, जो एक शाइनी ग्लेज के साथ-साथ सफेद मेरिंग्यू की कुछ ड्रॉप के साथ आया था. स्वादिष्ट चॉकलेट केक के बिना बर्थडे सेलिब्रेशन अधूरा सा लगता है. यह सिर्फ हमारे भीतर का चॉकलेट फैन बोल रहा है. शहनाज के चॉकलेट केक को क्रंची टेक्सचर देने के लिए नट्स से कोट किया गया था. इसके ऊपर एक बड़ा लीफ प्रिंट था जो इसे और अधिक आकर्षक बनाता था. केक पर "सना" लिखने के लिए व्हीप्ड क्रीम का इस्तेमाल किया गया था.

शहनाज़ गिल को आखिरी बार 2021 में दिलजीत दोसांझ की को-स्टार होंसला रख में देखा गया था. एक्ट्रेस अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट किसी का भाई किसी की जान की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें सलमान खान और पूजा हेगड़े मेन रोल में हैं.

Viral Video: बंदर ने अपने बच्चे को अजनबियों से खाना ना लेने की ऐसे दी सीख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल ने कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी एक्टिंग से पॉपुलैरिटी पाई. दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया, जिन्होंने दोनों का नाम "सिडनाज़" रखा.

Happy Birthday Shehnaaz Gill!