Strawberry पास्ता देख ब्लॉगर पर क्यों भड़के Pasta लवर? यहां देखें पोस्ट

Bizarre Strawberry Pasta: हम अक्सर ऐसे कई होम शेफ देखते हैं जो कई क्रिएशन में नयापन लाते हैं और अपना ट्विस्ट बनाते हैं. कभी-कभी, ये क्रिएटिव डिश काफी दिलचस्प होते हैं और वास्तव में एक कोशिश के काबिल होते हैं.

Strawberry पास्ता देख ब्लॉगर पर क्यों भड़के Pasta लवर? यहां देखें पोस्ट

Bizarre Strawberry Pasta: पवित्रा कौर ब्लॉगर थीं जिन्होंने स्ट्रॉबेरी पास्ता के लिए यह रेसिपी बनाई थी.

खास बातें

  • स्ट्रॉबेरी पास्ता देख चकरा जाएगा आपका सिर.
  • स्ट्रॉबेरी को सेहत के लिए अच्छा माना जाता है.
  • इस वीडियो को 46.2 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

Bizarre Strawberry Pasta: फूड लवर और शेफ के लिए, इंटरनेट सभी प्रकार के इंट्रेस्टिंग और यूनिक डिशेज का एक बड़ा सोर्स है. हम अक्सर ऐसे कई होम शेफ देखते हैं जो कई क्रिएशन में नयापन लाते हैं और अपना ट्विस्ट बनाते हैं. कभी-कभी, ये क्रिएटिव डिश काफी दिलचस्प होते हैं और वास्तव में एक कोशिश के काबिल होते हैं. उदाहरण के लिए, एक शेफ ने बटर चिकन-फ्लेवर वाला मैक और पनीर बनाया जो ऑनलाइन हिट था. लेकिन अन्य डिशेज के मामले में, ये विचित्र क्रिएशन हमें हैरान कर देते हैं और हमें आश्चर्य करते हैं कि उन्हें इनकी जगह क्यों बनाया गया. हाल ही में, एक ब्लॉगर ने एक विचित्र स्ट्रॉबेरी पास्ता बनाया जिसने इंटरनेट को दो भागो में कर दिया. जरा देखो तोः

पवित्रा कौर ब्लॉगर थीं जिन्होंने स्ट्रॉबेरी पास्ता के लिए यह रेसिपी बनाई थी. वीडियो को उनके इंस्टाग्राम हैंडल @theclassyfoodophile पर शेयर किया गया. क्लिप को पोस्ट किए जाने के समय से अब तक 46.2 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 1.2 हजार बार लाइक किया जा चुका है. "यह कॉम्बो अजीब लग सकता है लेकिन आपको मुझ पर विश्वास करना होगा, यह बिल्कुल भी अजीब नहीं है. मैंने अभी टमाटर को स्ट्रॉबेरी से बदल दिया है," ब्लॉगर ने कैप्शन में समझाया. 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस हेल्दी डिटॉक्स ड्रिंक के साथ करती हैं अपने दिन की शुरूआत-Can You Guess

इस समय स्ट्रॉबेरी का मौसम चल रहा है, यही वजह है कि ब्लॉगर ने सामान्य पास्ता रेसिपी में टमाटर को स्ट्रॉबेरी से बदलने के बारे में सोचा. सबसे पहले, उसने कुछ जैतून का तेल गरम किया और फिर उसमें कुछ कटा हुआ लहसुन डाला. इसके बाद, उसने कटी हुई स्ट्रॉबेरी के साथ तुलसी के पत्ते, नमक, काली मिर्च और लाल मिर्च पाउडर डाला. उसने कुछ देर सॉस को पकने दिया और फिर उसमें उबला हुआ पास्ता डाल दिया. स्ट्रॉबेरी पास्ता को तुलसी के पत्तों के साथ सर्व किया गया! 

Deepika Padukone: 'पठान' की थमाकेदार रिलीज़ पर दीपिका पादुकोण ने कैसे किया मुंह मीठा, देखें तस्वीर

uicriaj

इंटरनेट यूजर अजीब स्ट्रॉबेरी पास्ता के बारे में दो हिस्सो में बंटे हुए हैं.  Photo: iStock

इंटरनेट यूजर अजीब स्ट्रॉबेरी पास्ता के बारे में दो हिस्सो में बंटे हुए हैं. कुछ ने महसूस किया कि यह वास्तव में काफी स्वादिष्ट था. एक यूजर ने लिखा, "यह पिछले दिनों में मेरे द्वारा चखी गई सबसे अच्छी चीजों में से एक है." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं इसे कल ही बनाने जा रहा हूं." एक यूजर ने लिखा, "आपकी क्रिएटिविटी और आपके वीडियो में मौजूद हर छोटी-बड़ी डिटेल शानदार है. " कई अन्य इस रेसिपी से असहमत थे. एक यूजर ने कहा, "भगवान से डरो," जबकि दूसरे ने लिखा, "अरे नहीं, यह सबसे अजीब कॉम्बो है," एक यूजर ने असहमति जताई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपने स्ट्रॉबेरी पास्ता के बारे में क्या सोचा? हमें कमेंट में बताएं.