UK Man ने बनाया स्वादिष्ट राजस्थानी मिर्ची वड़ा- Impresses Internet

Viral Video: इंडियन फूड पूरी दुनिया में पॉपुलर है. स्वादिष्ट स्नैक्स और करी से लेकर ट्रेडिशनल इंडियन ब्रेड, डिज़र्ट और बहुत कुछ- यहां ट्राई करने के लिए डिशेज की एक इंडलेस लिस्ट है.

UK Man ने बनाया स्वादिष्ट राजस्थानी मिर्ची वड़ा- Impresses Internet

Viral Video: राजस्थानी मिर्ची वड़ा एक पॉपुलर डिश है.

खास बातें

  • वीडियो को 9.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.
  • इसे अब तक 325 हजार लाइक मिले.
  • राजस्थान का ट्रेडिशनल फूड.

Viral Video: इंडियन फूड पूरी दुनिया में पॉपुलर है. स्वादिष्ट स्नैक्स और करी से लेकर ट्रेडिशनल इंडियन ब्रेड, डिज़र्ट और बहुत कुछ- यहां ट्राई करने के लिए डिशेज की एक इंडलेस लिस्ट है. जबकि हम सभी को इंडियन फूड का बहुत शौक है, हम अक्सर इन स्वादिष्ट रेसिपीज को बनाने में लगने वाली मेहनत को अनदेखा कर देते हैं. इंडियन फूड कुकिंग के लिए बहुत सारी सामग्री और धैर्य की आवश्यकता होती है. और यह और भी दिलचस्प हो जाता है जब अन्य विदेशी नागरिक इंडियन- कुकिंग स्टाइल को अपनाने की कोशिश करते हैं. हाल ही में, यूनाइटेड किंगडम के एक व्यक्ति का ऑथेंटिकल राजस्थानी मिर्ची वड़ा बनाने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया.

वीडियो को @plantfuture हैंडल से जाने वाले इंस्टाग्राम यूजर जेक ड्रियन ने शेयर किया था. अब वायरल हो रहे वीडियो में, हम उसे राजस्थानी मिर्ची वड़ा बनाते और लास्ट में चखते हुए देख सकते हैं. जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह चम्मच का उपयोग करने के बजाय हाथ से सभी सामग्रियों को मिलाने का तरीका था. "मिर्ची वड़ा. आलू मसाला भरकर बेसन में डुबोई हुई मिर्च!" पोस्ट का कैप्शन पढ़ें. यहां देखिए पूरा वीडियो: 

दिव्यंका त्रिपाठी ने इस क्लासिक केक के साथ मनाया अपना बर्थडे- देखें तस्वीरें

वीडियो को 9.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, 325 हजार लाइक और हजारों कमेंट्स (अभी भी गिनती) जारी है. इंडिया के इंस्टाग्राम यूजर उनके कुकिंग स्किल से खुश थे, और उन्होंने बड़ी संख्या में कमेंट सेक्शन में प्रेज किया. नीचे दिए गए कुछ रिएक्शन को देखें: 

Year Ender 2022: साल 2022 में लोगों की टॉप लिस्ट में रही प्लांट बेस्ड डाइट

"जिस तरह से आप उन व्यंजनों को तैयार करते हैं, वह मुझे वास्तव में पसंद है. आप अपने हाथों का उपयोग करते हैं न कि किसी चम्मच का. यह इंडियन फूड तैयार करने का ऑथेंटिकल तरीका है. बेशक, इससे पहले, अपने हाथों को धोना महत्वपूर्ण है."

"कई इंडियन से बहुत बेहतर किया."

"मुझे आपको बताना चाहिए, आपने अपने हाथों से बैटर को पूरी तरह से इंडियन मां की स्टाइल में बनाया है. आपके रेसिपीज का ऑथेंटिक तरीका अद्भुत है."

"बस बहुत अच्छा! आप हमारी नागरिकता पहले से ही प्राप्त कर सकते हैं."

"तुमने अपने हाथों से बेसन मिलाया तो मेरा दिल जीत लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रिटेन के इस व्यक्ति की कुकिंग वीडियो के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट में बताएं.