Pani Puri: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस यूनिक तरीके उठाया पानी पुरी का लुत्फ, यहां देखें ड्रूलिंग पोस्ट

Pani Puri: अनन्या ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए पानी पुरी के प्रति अपने प्यार को साझा किया.

Pani Puri: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस यूनिक तरीके उठाया पानी पुरी का लुत्फ, यहां देखें ड्रूलिंग पोस्ट

My Kinda Shots: अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

खास बातें

  • पानी पुरी एक स्ट्रीट फूड है.
  • भारत में पानी पुरी काफी पॉपुलर है.
  • अनन्या पांडे को पसंद है पानी पुरी खाना.

पानी पुरी हमारे दिलों में एक खास जगह रखती है. और ऐसा लगता है कि बॉलीवुड की यंग दिवा, अनन्या पांडे भी हममें से एक हैं. उसके मन में भी इस स्वादिष्ट डिश के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है, और हमारे पास इसका समर्थन करने के लिए इंस्टाग्राम प्रूफ है. अनन्या ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए पानी पुरी के प्रति अपने प्यार को साझा किया. स्नैपशॉट में, हम पूरियों की एक रॉ को शॉट ग्लास पर खूबसूरती से बैलेंस होते हुए देख सकते हैं. दिलचस्प बात यह है कि हर गिलास में पानी का एक अलग रंग था, जो हमें यूनिक फ्लेवर के वादे से चिढ़ाता था. अपने कैप्शन में, एक्ट्रेस ने इस डिलाइटफुल ट्रिट के लिए अपने प्यार को कबूल किया. तस्वीर से जुड़े टेक्स्ट में लिखा है, "माई किंडा शॉट्स #PaniPuriIsLife".

ये भी पढ़ें- इन 4 लोगों को भूलकर भी नहीं खाना चाहिए अंडा, उठाने पड़ सकते हैं गंभीर परिणाम

नीचे उनकी पोस्ट पर एक नजर डालें:

Latest and Breaking News on NDTV

चूंकि हमारी निगाहें इस कुकिंग कुलिनरी लव पर टिकी रहती हैं, अनन्या पांडे कभी निराश नहीं करतीं. 7 सितंबर को, अनन्या ने मीरा राजपूत के जन्मदिन की शुभकामनाओं को ट्रू फूडी के अंदाज में स्पाइसी बनाया. उनकी पोस्ट की गई तस्वीर में अनन्या और मीरा के साथ एक और फ्रेंड नजर आ रहा है. अपनी शुभकामनाएं देते हुए, अनन्या ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे चिली पनीर दोस्त. घर का टिफिन लंच चाहिए, मैं जल्द से जल्द मिल जाऊंगी,” पीले दिल और ब्रोकली इमोजी के साथ. पूरी स्टरी यहां पढ़ें.

ये भी पढ़ें- Vomiting and Diarrhea: उल्टी और दस्त से बच्चा हो गया है पस्त, तो इन 5 घरेलू उपायों से मिलेगी झट से राहत

इससे पहले, अनन्या पांडे ने खुद को एक तरह से "कबाबी गर्ल" घोषित कर दिया था, जिससे हम सभी कुछ स्वादिष्ट तिरछी चीज़ों के लिए क्रेव कर रहे थे. उन्होंने यह कैसे किया? खैर, वह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गईं और एक अमेजिंग व्यू दिखाया. टेबल एक नहीं, दो नहीं, बल्कि मुंह में पानी ला देने वाले कबाब की चार प्लेटों से सजी हुई थी. हर प्लेट में इन स्वादिष्ट डिशेज की एक प्लेट सजी हुई थी, जो लाइव ग्रीन पत्तियों पर अच्छे से प्रेजेंटेट थी. कुकिंग एक्सपीरिएंस को बढ़ाने के लिए, कटे हुए नींबू, तीखी हरी मिर्च और भूने हुए प्याज थेे. प्लेटों के साइड को सावधानीपूर्वक अरेंज किया गया था. अनन्या ने अपने सिग्नेचर प्ले स्टाइल में वीडियो को मजाकिया ढंग से कैप्शन दिया, "मैं एक कबाबी लड़की हूं (यह मजेदार है, प्लीज डोंट किल मी)  पूरी स्टोरी के लिए, यहां क्लिक करें.

काम के बारे में अनाया पांडे को आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)