सोनम-आनंद ने क्यूट थीम केक के साथ मनाया बेटे वायु का बर्थ डे- Pics Inside

Sonam Kapoor: सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बेटे वायु सोमवार को छह महीने के हो गए और उस सेलीब्रेशन पर एक चीज जिस पर सभी का ध्यान गया वो थी उनका बर्थडे केक

सोनम-आनंद ने क्यूट थीम केक के साथ मनाया बेटे वायु का बर्थ डे- Pics Inside

सेलीब्रेशन केक देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Sonam Kapoor: सोनम कपूर का बेटा वायु 6 महीने का हो गया है और इस खुशी के मौके पर सोनम और आनंद ने उसका 6 महीने का बर्थडे बहुत ही लाजवाब तरीके से सेलीब्रेट किया, जिसकी झलक उनकी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर देखने को मिली. एक्ट्रेस और उनके पति आनंद आहूजा ने पिछले साग अगस्त के महीने में मंचकिन का स्वागत किया था. बीते सोमवार उनका बेटा 6 महीने का हो गया. इस सेलीब्रेशन में एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा वो था वायु का बर्थ डे केक. शोस्टॉपर वायु के लिए चॉकलेट- नूगाटाइन केक बनाया गया था, जो दिखने में बहुत ही स्वादिष्ट लग रहा था. इस केक पर नीले रंग का एक क्राउन बना हुआ था. इतना ही नहीं इसके साथ दो क्यूट टेडी बियर बने हुए थे जो दिखने में बहुत ही प्यारे थे. उनके साथ रंग-बिरंगी बॉल्स भी थीं जिनपर ग्लिटर लगा हुआ था. इसके साथ फोटो पर लिखा था " हाफ बर्थडे मुबारक हो वायु!" 

आइए डालतें हैं केक पर एक नजर:

dtdcco78

मीरा कपूर ने शेयर की अपना हेल्दी ब्रेकफास्ट डायरी, अंजादा लगा सकते हैं आप उन्होंने क्या खाया?

बता दें कि ये स्वीट डिलाइट यहीं पर नही खत्म हुआ इसके अलावा भी इस सेलीब्रेशन में कुछ और भी था. सोनम कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें मुंह में पानी लाने वाले केक पॉप थे, जो दिखने में बहुत ही टेस्टी लग रहे थे.

r0q01ing
bgodqceg

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस Thai Food का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर और आनंद आहूजा इन दिनों पैरंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं. वैल अगर इस केक को देखकर आपका भी मन केक खाने का हो गया है और आप घर पर बनाना चाहते हैं तो केक की आसान रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.