विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 21, 2023

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस Thai Food का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी थाई डिशेज से अनकहा प्यार है. इंस्टाग्राम पर उनके खाने के पोस्ट इस बात को प्रूफ कर रहे हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने स्पाइसी रिका के स्वादिष्ट थाई फूड का फ्लेवर चखा.

Read Time: 4 mins
Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस Thai Food का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर
Anushka Sharma: अनुष्का की प्लेट में कुछ साग भी शामिल था.

Anushka Sharma: थाई डिशेज,  फूड लवर को अपने एरोमेटिक स्पेल के साथ-साथ पांच मेन फ्लेवर- खट्टा, कड़वा, नमकीन, मीठा और मसालेदार से लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है. इसलिए थाई डिश कभी भी लेजी नहीं होती है और हमेशा आपके पैलेट में बहुत जरूरी पंच लाती है. सिर्फ हम ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी इस डिश से अनकहा प्यार है. इंस्टाग्राम पर उनके खाने के पोस्ट इस बात को प्रूफ कर रहे हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने स्पाइसी रिका के स्वादिष्ट थाई फूड का फ्लेवर चखा, जो ऑथेंटिक घर का बना थाई फूड है. आश्चर्य है कि अनुष्का की फ्लेट में क्या था?

खैर, टोफू तुलसी मिश्रण ने पहले ही हमारे टेस्ट बड़ को छू रखा है, इसके बाद स्वादिष्ट दिखने वाले शिटेक मशरूम. गार्लिक फ्राइड राइस के साथ कुछ मसालेदार, तीखे और क्रंची लार्ब काई भी थे, जिसमें कोई कार्बोहाइड्रेट नहीं है, कोई तेल नहीं है और बदले में यह प्रोटीन में हाई है. अनुष्का की प्लेट में कुछ साग भी शामिल था, जो स्टर-फ्राइड बीन्स का हिस्सा था. "यह थाई फूड," अनुष्का शर्मा ने ड्रूल करने वाले एक इमोजी के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया. एक नज़र डालें. 

Chips के पैकेट से भारत में बना दुनिया का पहला Sunglasses-यहां देखें वीडियो

9sdvji78

यदि आप अनुष्का शर्मा की मनोरम प्लेट को फिर से बनाना चाहते हैं, तो हमने आपको कवर कर लिया है. 

1. मशरूम के साथ टॉम यम सूप-

टॉम यम या टॉम याम एक मसालेदार क्लीयर थाई सूप है. यह वेजिटेरियन वर्जन मशरूम और थाई मसालों से तैयार किया जाता है. इसे रोस्टेड ब्रेड के साथ सर्व करें और खाएं. 

Virat Kohli: क्रिकेट स्टेडियम में दिखा किंग कोहली का फूड लव, देखें वायरल वीडियो

2. टोफू भुर्जी- 

अपने फूड में वर्स्टाइल टोफू को शामिल करना काफी आसान है. इसे कद्दूकस किए हुए टोफू, प्याज और टमाटर से तैयार किया जाता है. इसे सैंडविच में स्टफिंग के रूप में इस्तेमाल किया जाता है या आप इसे रोटी के साथ भी सर्व कर सकते हैं. 

3. थाई पाइनएप्पल राइस-

गार्लिक फ्राइड राइस में फ्लेवर का बर्स्ट होता है जो आपके पैलेट पर एक अलग राग छोड़ता है. हालांकि, मीठे पाइनएप्पल के पीस और गर्म थाई मसालों का यह मेजिकल कॉम्बिनेशन आपका दिल जीत लेगा. इस थाई पाइनएप्पल राइस डिश को पूरे हार्ट से खाएं! 

4. कच्चे पपीते का सलाद-

आप शिमला मिर्च और मसालों के साथ कुछ बींस को हमेशा स्टर फ्राई कर सकते हैं, हमारे पास उतनी ही स्वादिष्ट सलाद रेसिपी है: सोम टैम. यह हरे पपीते का सलाद है जो चार टेस्ट - खट्टा, मिर्च, मीठा और नमकीन को बैलेंस करता है. सलाद न केवल आंखों को बल्कि तालू को भी भाता है. 

5. पैड थाई-

क्षमा करें अनुष्का शर्मा, लेकिन हमारा स्प्रेड पैड थाई की एक प्लेट के बिना अधूरा लगता है, जो एक फ्राई हुई नूडल डिश है जिसे आमतौर पर थाईलैंड में स्ट्रीट फूड के रूप में सर्व किया जाता है. फ्लैट नूडल्स खूबसूरती से टोफू, अंडे, बीन स्प्राउट्स और सॉस के साथ सर्व होता है. 

तो जब भी आपका थाई खाने का मन करे तो इन रेसिपीज को ट्राई करें.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रक्षा बंधन से लेकर कृष्ण जन्माष्टमी तक, यहां है अगस्त में पड़ने वाले व्रत-त्योहार की लिस्ट और इस दिन बनाए जाने वाले व्यंजन
Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस Thai Food का उठाया लुत्फ, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीर
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Next Article
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;