मीरा कपूर ने शेयर की अपना हेल्दी ब्रेकफास्ट डायरी, अंजादा लगा सकते हैं आप उन्होंने क्या खाया?

Mira Kapoor Food Diary: हाल ही में, मीरा कपूर ने हमें अपने नाश्ते के खाने की एक झलक दिखाई, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने क्या खाया?

मीरा कपूर ने शेयर की अपना हेल्दी ब्रेकफास्ट डायरी, अंजादा लगा सकते हैं आप उन्होंने क्या खाया?

मीरा कपूर हमेशा हेल्दी और टेस्टी खाने के मजे लेती हैं.

खास बातें

  • खाने की शौकीन हैं मीरा कपूर!
  • हाल ही में उन्होंने अपने टेस्टी खाने की तस्वीर शेयर की.
  • मीरा ने नाश्ते में खाया हेल्दी ब्रेकफास्ट.

Mira Kapoor Food Diary: शाहिद कपूर की वाइफ मीरा कपूर उन सेलेब्स में हैं जो अपने फैंस को इंप्रेस करने में कभी फेल नहीं होती हैं. कई सालों से वह एक बेहतरीन लाइफस्टाल, हेल्दी फूड जैसी बेहतरीन टिप्स और ट्रिक्स लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन फॉलोअर हैं. डाइट हैक्स हों, फूड टिप्स हों या फिर रेसिपीज- वह सब कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. मीरा फिटनेस फ्रीक होने के साथ ही खाने की भी काफी शौकीन है वह अक्सर अलग-अलग तरह के खानों का लुफ्त उठाती हैं और उन्हें अपने फैंस के साथ शेयर भी करती हैं. अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता ही होगा कि वो हमेशा अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं वह क्या कर रही हैं, कहां जा रही हैं हर चीज. हाल ही में, उन्होंने हमें अपने ब्रेकफास्ट फूड की एक तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर कि,क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मीरा ने क्या खाया?

मलाइका अरोड़ा की फूड डायरी देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, आप भी बनाइए उनके जैसा पास्ता- यहां देखें रेसिपी

मीरा कपूर ने अपनी ब्रेकफास्ट फूड डायरी को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. फोटो में मीरा के खाना खाने के बाद बस एक खाली प्लेट दिखाई दे रही थी. इसके साथ उस फोटो में लिखा था "मेरी थाली में क्या है,". मीरा ने क्या खाया, इसका खुलासा करते हुए मीरा ने लिखा, "कुछ नहीं, क्योंकि मैंने पूरा खा लिया. वर्मीसेली उपमा. फेवरेट." उन्होंने इसके साथ एक हार्ट इमोजी भी जोड़ा. ऐसा लगता है जैसे वह इस उपमा से बहुत प्यार करती थी, मतलब कि ये उनके पसंदीदा खानों मे से एक है. नीचे देखें स्टोरी:

f8dh9ce

Shraddha Kapoor ने शेयर की अपनी फेवरेट फूड डायरी, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

यह निश्चित रूप से पहली बार नहीं है जब हमने मीरा कपूर को अपनी फूड डायरी से एक झलक शेयर करते देखा है. इससे पहले भी वह इस तरह के हेल्दी और टेस्टी खाने के मजे लेते देखी गई हैं. एक बार उन्होंने स्टोरी में अपने खाने की थाली शेयर की थी जिसमें सरसों का साग, दाल मखनी, पनीर की ग्रेवी, एक कटोरी प्याज, टमाटर का रायता और आलू की सब्जी सब देखने को मिला था.इसके अलावा हमें उसकी थाली में कुछ परांठे भी नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

7jq89boo
खैर, अगर आप भी मीरा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर उपमा खाने की क्रेविंग कर रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आएं है इसकी स्पेशल रेसिपी.रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.