विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 04, 2021

Double Trouble: एक्टर सारा अली खान और इब्राहिम का मिल्कशेक के लिए झगड़ा, देखें कौन जीता

Sara And Ibrahim Fight For Milkshake: सारा अली खान और इब्राहिम अली खान पटौदी इंडस्ट्री के सबसे फेमस भाई-बहनों में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में बुधवार को मालदीव का ट्रिप किया, सारा अपने भाई की एक इंस्टाग्राम स्टोरी को पोस्ट किया, जिसमें वो मिल्कसेक का गिलास पकड़े दिख रहे हैं.

Double Trouble: एक्टर सारा अली खान और इब्राहिम का मिल्कशेक के लिए झगड़ा, देखें कौन जीता
Double Trouble: सारा स्टोरी में को दोनों मिल्कशेक बहाते हुए देखा जा सकता है.

Sara And Ibrahim Fight For Milkshake: सारा अली खान और इब्राहिम अली खान पटौदी इंडस्ट्री के सबसे फेमस भाई-बहनों में से एक हैं. न केवल एक-दूसरे के साथ सुपर क्लोज और पल्ली हैं, वे एक साथ कई ट्रिप पर भी जाते हैं. उन्होंने हाल ही में बुधवार को मालदीव का ट्रिप किया, सारा अपने भाई की एक इंस्टाग्राम स्टोरी को पोस्ट किया, और खुद एक-एक मिल्कशेक का गिलास पकड़े हुए, उन्होंने कहानी में "डबल ट्रबल" पढ़ने वाले एक जिफ़ का इस्तेमाल किया, और अगली स्टोरी में, सारा को दोनों मिल्कशेक पीते हुए देखा जा सकता है. 'हां, ये सब मेरे हैं, "यम", 'ओह माय लव' दूसरी तस्वीर में इस्तेमाल किए गई कुछ गिफ्ट्स थे, साथ में इमोजीस का एक स्ट्रींग भी था. हम अनुमान लगा रहे हैं कि सारा स्पष्ट रूप से इस राउंड की विनर हैं. 

सारा अली खान को आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में देखा गया था, जो आलोचकों और जनता दोनों को प्रभावित करने में फेल रही थी. सुपरहिट गोविंदा स्टारर 2020 की रीमेक भी डेविड धवन ने ही निर्देशित की थी. सारा को कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' के सीक्वल में भी देखा गया था. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, 'लव आज कल' को मिश्रित प्रतिक्रियाओं का साथ मिला.

5il9c43
ovrh91v

वर्ष 2021 सारा के लिए बहुत ही आशाजनक लग रहा है, उन्हें आनंद एल राय की अगली फिल्म में लीड में धनुष और अक्षय कुमार के साथ साइन किया गया है, जिसे कथित तौर पर 'अतरंगी रे' कहा जाता है. उसी की शूटिंग के लिए सारा कुछ दिन पहले दिल्ली में थीं. अतरंगी रे एक रोमांटिक ड्रामा है, एआर रहमान बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए म्यूजिक कंपोज करेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside
Double Trouble: एक्टर सारा अली खान और इब्राहिम का मिल्कशेक के लिए झगड़ा, देखें कौन जीता
Meal With A View: Sayani Gupta Shared A Wonderful Meal With View, See Pics Here
Next Article
Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;