टेबलफुल 'Food' के साथ शुरू हुआ एक्ट्रेस सारा अली खान का London ट्रिप, देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan Tableful Food: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक हार्डकोर फूडी हैं और हम सभी इसे अब तक जानते हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर स्क्रॉल करें तो आप पाएंगे कि सारा हमेशा खाने से जुड़ी कोई न कोई चीज शेयर करती रहती हैं.

टेबलफुल 'Food' के साथ शुरू हुआ एक्ट्रेस सारा अली खान का London ट्रिप, देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan Food: सारा हमेशा खाने से जुड़ी कोई न कोई चीज शेयर करती रहती हैं.

खास बातें

  • सारा अली खान एक हार्डकोर फूडी हैं.
  • सारा अली खान ने लंदन ट्रीप से शेयर की पोस्ट.
  • सारा अली खान को हेल्दी फूड काफी पसंद है.

Sara Ali Khan Tableful Food: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक हार्डकोर फूडी हैं और हम सभी इसे अब तक जानते हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर स्क्रॉल करें तो आप पाएंगे कि सारा हमेशा खाने से जुड़ी कोई न कोई चीज शेयर करती रहती हैं. वह सब कुछ नहीं हैं. आपको 'केदारनाथ' एक्ट्रेस के कई इंटरव्यू भी मिलेंगे, जिसमें उन्होंने फूड के प्रति अपने प्रेम के बारे में विस्तार से बात की थी. चाहे वह शूटिंग के दौरान हेल्दी स्मूदी हो या अपनी फॉरेन वेकेशन पर सिन्फल इंडलजेंस- सारा हमेशा अच्छे फूड के लिए तैयार रहती हैं. लंदन की उनकी लेटेस्ट ट्रीप पर भी ऐसा ही लगता है.

हाल ही में, सारा ने अपने फैंस के लिए एक सुपर स्वादिष्ट इंस्टा-स्टोरी पेश की, जिसमें लंदन में अपनी ट्रीप के दौरान उनके लेटेस्ट फूड की विशेषता थी. तस्वीर में, हम डिमसम, सॉटेड पोक चोय, फ्राइड राइस, चिकन और बहुत कुछ सहित कई रेसिपीज को देख सकते हैं. उसने कुछ क्यूट इमोजी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया, जिसमें "फूड के मूड में" शामिल है. तस्वीर पर "यमी" और "सो फुल" स्टिकर्स भी थे. इसको यहां देखेंः 

 सोशल मीडिया Meera Kapoor की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं लोग, आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

6i05mrvo

इससे पहले उन्होंने शहर में अपनी एक तस्वीर साझा की और लंदन पहुंचकर अपनी फीलिंग को बयां किया. "आखिरकार", उसने दिल के इमोजीस के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया. यहां देखेंः 

e37rgpng

एक्टर विक्की कौशल के लेटेस्ट फूडी एडवेंचर्स को देख सरप्राइज हो जाएंगे आप, देखें तस्वीर

फूड एक्सपेक्टेशन यहीं समाप्त नहीं होता है. सारा अली खान कुछ समय पहले कश्मीर में थीं और वहां भी उन्होंने अच्छा खाना खाने की अपनी परंपरा को कायम रखा. और हमेशा की तरह, उसने उसी की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. इंस्टा-स्टोरी में, हम सारा को लिद्दरवाट (जम्मू और कश्मीर में) में एक कैंपिंग साइट पर साग बनाते हुए देख सकते हैं. कश्मीर में उनके कुकिंग एडवेंचर के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंड की बात करें, तो सारा अली खान को आखिरी बार 2021 में अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था. कथित तौर पर, वह जल्द ही कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर कॉमेडी 'लुका छुपी' के सीक्वल में दिखाई देंगी. 'लुका छुपी 2' में विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में होंगे. साथ ही, वह फिल्म मेकर आनंद एल राय के साथ उनकी अगली फिल्म 'नखरेवाली' के लिए भी काम कर रही हैं. 'अतरंगी रे' के बाद यह उनका दूसरा एसोसिएशन होगा.

अन्य खबरें