विज्ञापन
This Article is From May 18, 2022

सोशल मीडिया Meera Kapoor की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं लोग, आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

इन दिनों मीरा कपूर (Mira Kapoor) दुबई में वेकेशंस एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में मीरा ने बुर्ज खलीफा से तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में जहां मीरा चाय का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनकी बाकी की दो तस्वीरें देखकर फूडीज के मुंह में पानी आ जायेगा.

सोशल मीडिया Meera Kapoor की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं लोग, आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी
इन तस्वीरों में मीरा चाय का लुत्फ़ उठाती हुई दिखाई दे रही हैं,

कोई भी ट्रिप टेस्टी फूड के बिना अधूरी है, ये बात मीरा कपूर (Mira Kapoor) बखूबी जानती हैं. मीरा कपूर के फूड एडवेंचर्स से तो हम सभी वाकिफ हैं. मीरा एक फूड लवर हैं और उन्हें शानदार डिशेज और देसी फूड खाना बेहद पसंद है. सोशल मिडिया अकाउंट पर मीरा अपनी डाइट और खाने को लेकर अक्सर अपना प्यार बयां करती हुई नज़र आती हैं.  एक बार फिर मीरा कपूर ने न्यूट्रिशन से भरपूर अपने फेवरेट फूड की तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर दिया है. इन तस्वीरों में जहां मीरा चाय का लुत्फ़ उठाती हुई दिखाई दे रही है वहीं स्ट्रॉबेरी से भरा हुआ बाउल उनकी खूबसूरती और फिटनेस का सीक्रेट बयां कर रहा है.

Excess Salt Tips: खाने में नमक हो गया है ज्यादा तो इन टिप्स को अपनाकर स्वाद करें ठीक

दुबई ट्रिप में मीरा कपूर का दिखा फूडी अंदाज: 

  मीरा कपूर एक पॉपुलर स्टार वाइफ हैं जो बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से खूबसूरती के मामले में कम नहीं हैं.  मीरा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने परफेक्ट कर्वी फिगर को लेकर भी खासा पसंद की जाती हैं.   मीरा की फिटनेस का सीक्रेट है उनका डाइट जिसमें न्यूट्रिशन से भरपूर कई चीजें शामिल हैं. ये हम सभी जानते हैं कि मीरा कपूर फूडी हैं और उन्हें डिफरेंट फूड्स एक्सप्लोर करना बेहद पसंद है. इन दिनों मीरा कपूर दुबई में वेकेशंस एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में मीरा ने बुर्ज खलीफा से तीन तस्वीरें शेयर की हैं.

Pickle Without Oil: सिर्फ 10 मिनट में ऐसे बनाएं बिना तेल वाला चटपटा नींबू का अचार, फटाफट नोट कर लें रेसिपी

पहली तस्वीर में जहां मीरा चाय का लुत्फ उठाती हुई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं उनकी बाकी की दो तस्वीरें देखकर फूडीज के मुंह में पानी आ जायेगा.  दूसरी तस्वीर में  स्ट्रॉबेरी से भरा हुआ एक बाउल नजर आ रहा है तो तीसरी तस्वीर कलरफुल फ्रूट्स और बुर्ज खलीफा की खूबसूरती का जबरदस्त कॉन्बिनेशन दिखा रही है.  ये तस्वीर बताने के लिए काफी है कि ये कलरफुल न्यूट्रिशस फ्रूट्स ही मीरा की फिटनेस और ब्यूटी का सीक्रेट हैं. 

फैंस बोले, अच्छा तो ये है मीरा का ब्यूटी सीक्रेट:

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर तो किसी का भी मन ललचा जाएगा. मीरा ने कैप्शन में लिखा,  'एक्सीलेंट टाइम, पर मेरा सच्चा प्यार तो सेव पूरी है'.  यानी मीरा की तस्वीरों में दिख रहा है वो एक ऐसा फूड है जो हेल्थ के लिए फायदेमंद है लेकिन  उनका कैप्शन बताता है की मीरा सेव पूरी और चाट की शौक़ीन हैं.

कूड़ा समझ कर जिस आम की गुठली को फेंक देते हैं आप, उससे बनाएं ये बेहतरीन माउथफ्रेशनर

इससे पहले मीरा राजपूत ने अपनी दुबई ट्रिप में चटपटी भेलपुरी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी.  सोशल मीडिया पर मीरा कपूर का ये फूडी रूप देखकर बेहद खुश हैं.  एक फैन ने कहा तो यही है आपकी फिटनेस का राज तो दूसरे ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, पानी पूरी लग रही हो.एक और ने लिखा, बुर्ज खलीफा और मीरा कपूर व्हाट अ ब्यूटीफुल कॉन्बिनेशन.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अल्ट्रा-प्रोसेस्ड फूड खाकर भी रह सकते हैं हेल्दी, बस करना है ये काम
सोशल मीडिया Meera Kapoor की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं लोग, आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी
तापसी पन्नू इन दिनों पेरिस में एंजॉय कर रही हैं वेकेशन, देखिए उन्होंने क्या खाया जिसे देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी
Next Article
तापसी पन्नू इन दिनों पेरिस में एंजॉय कर रही हैं वेकेशन, देखिए उन्होंने क्या खाया जिसे देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com