442 रुपये के 2 केले! राहुल बोस को क्यों महंगे पड़े केले

राहुल बोस (Rahul Bose) ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि वह चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग के लिए गए हैं. यहां वे होटल जे डब्लू मेरियाट में रह रहे हैं. वीडियो में राहुल कह रहे हैं कि उन्होंने वर्कआउट के बाद खाने के लिए दो केले (Banana) ऑर्डर किए, जिसका बिल 442 रुपये का आया. 

442 रुपये के 2 केले! राहुल बोस को क्यों महंगे पड़े केले

राहुल बोस ने वर्कआउट के बाद खाने के लिए दो केले ऑर्डर किए, जिसका बिल 442 रुपये का आया.

'सेहतमंद बने रहना भी सस्ता नहीं'. कुछ ऐसा ही महसूस कर रहे है बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस (Actor Rahul Bose). जी हां. हाल ही में उन्हें दो केले खाने के लिए 442 रुपये देने पड़े. राहुल बोस (Rahul Bose) के साथ ऐसा हुआ चंडीगढ़ के एक पांच सितारा होटल में. जहां उन्होंने जिम करने के बाद 2 केले (Banana) ऑर्डर किए. राहुल के कमरे में केले तो आए, लेकिन उनका बिल देखकर राहुल हैरान रह गए. इतने कि उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट कर इस बारे में लोगों को जानकारी दी. बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके राहुल फिटनेस के लिए सजग रहते हैं. राहुल बोस, चमेली, प्यार के साइड इफेक्ट्स और दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन चंडीगढ़ में इस बिल ने राहुल बोस को हैरान कर दिया. राहुल ने तुरंत इसके बिल के साथ एक वीडियो बना कर लोगों को इससे अवगत कराया और अब उनकी यह वीडियो पोस्ट के सुर्खियों में है. 

राहुल बोस ने अपने ट्विटर (Rahul Bose Twitter Handle) हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि वह चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग के लिए गए हैं. यहां वे होटल जे डब्लू मेरियाट में रह रहे हैं. वीडियो में राहुल कह रहे हैं कि उन्होंने वर्कआउट के बाद खाने के लिए दो केले ऑर्डर किए, जिसका बिल 442 रुपये का आया. 

इस वीडियो में राहुल ने उन 2 केलों का बिल भी दिखाया. वीडियो साझा करते हुए राहुल ने लिखा - ''इस बात पर यकीन करने के लिए आपको ये देखना होगा.''  #GoingBananas

एक नजर इस वीडियो पर 

इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

कुछ लोगों ने तो राहुल से सहमति भी जताई

आपको क्या लगता है. दो केलों की कीमत 442 रुपये! कितनी जायज है? हमें कमेंट कर बताएं.

और खबरों के लिए क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com