लेटेस्ट फैशन बन इंटरनेट पर धूम मचा रहे "Popcorn Earrings' यहां देखें वायरल वीडियो

Popcorn Earrings: फैंटा मैगी जैसे अजीब कॉम्बिनेशन से लेकर तुर्की आइसक्रीम जैसी यूनिक सर्विंग टेकनीक तक, वहां कई अमेजिंग क्रिएशन हैं.

लेटेस्ट फैशन बन इंटरनेट पर धूम मचा रहे

Popcorn Earrings: पॉपकॉर्न इयररिंग्स का वायरल वीडियो यूजर को आया पसंद.

खास बातें

  • पॉपकॉर्न एक लाइट स्नैक है.
  • पॉपकॉर्न इयररिंग्स देखे क्या आपने?
  • इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा पॉपकॉर्न इयररिंग्स.

Popcorn Earrings: इंटरनेट नए आइडिया और डेयरिंग एक्सपेरिमेंट से भरा है और फूड की दुनिया भी इससे अछूती नहीं है. फैंटा मैगी जैसे अजीब कॉम्बिनेशन से लेकर तुर्की आइसक्रीम जैसी यूनिक सर्विंग टेकनीक तक, वहां कई अमेजिंग क्रिएशन हैं. लेकिन क्या आपने कभी जूलरी और फूड का कॉम्बो देखा है? यह अजीब लग सकता है, लेकिन इंस्टाग्राम पर एक वायरल वीडियो ने हमें ऐसे ही एक अजीब कॉम्बिनेशन से परिचित कराया है. आप पूछ सकते हैं कि यह वास्तव में क्या है? छोटी क्लिप में टोकरी के आकार के झुमके दिखाए गए हैं जिनमें पॉपकॉर्न रखा हुआ है. हां, आपने इसे सही पढ़ा है. और भी दिलचस्प बात यह है कि कमेंट सेक्शन में लगभग हर कोई अब ऐसी बालियां चाहता है.

वीडियो में हम दो फ्रेड्स को बस में बैठे हुए देख सकते हैं. उनमें से एक ने पॉपकॉर्न से भरी हुई टोकरी के आकार की बड़ी घेरा बालियां पहनी हुई हैं. और दूसरी पॉपकॉर्न उठाकर खा रही है. यह एक अजीब पेयरिंग हो सकती है, लेकिन इंटरनेट इसे पसंद कर रहा है. नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें: 

आखिर क्यों इंटरनेट पर तूफान मचा रहा Vadodara Street Vendor का एवोकाडो टोस्ट, यहां देखें वीडियो

एक ऐसी फ्रैक्ट्री जिसमें इंसान नहीं बल्कि मशीन बनाती है समोसे, एक दिन में बनते हैं 25,000

रील को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. नीचे पढ़ें लोगों ने इस पर कैसे रिएक्शन दिए: एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "मैं इसे पहनकर फिल्मों में जाने की कोशिश करने के बारे में सोच रहा हूं."
एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "कुछ ऐसा जो मैं निश्चित रूप से पहनूंगा."
किसी ने लिखा, "मैं उन्हें बहुत बुरी तरह चाहता हूं."
एक मजाकिया कमेंट में लिखा था, "फिल्मों में पॉपकॉर्न की तस्करी करने का नया विचार."
एक व्यक्ति ने कहा, "मुझे अपने पॉपकॉर्न के लिए इसकी आवश्यकता है."
एक यूजर ने लिखा, ''हम जब चाहें, जहां चाहें खाना ले जाने में ये बहुत उपयोगी लगते हैं.''
“ ओह माय गॉड क्या क्या दिन देखने पड़ रहा है  [हे भगवान! अब हमें और क्या देखना है?]", दूसरे ने अविश्वास में लिखा. क्या आप झुमके की यह पेयरिंग अपने पास रखना चाहेंगे? हमें कमेंट में बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)