Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता का हेल्दी फूड देख ड्रूल करने लगेंगे आप, देखें पोस्ट

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता की खाने की पोस्ट हमें हमेशा भूखा बना देती है. वह एक सेल्फ कंफेस्ड फूडी है. लेकिन फैशन डिजाइनर भी कभी-कभी शेफ की टोपी पहनना पसंद करती है.

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता का हेल्दी फूड देख ड्रूल करने लगेंगे आप, देखें पोस्ट

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता हेल्दी खाने की बड़ी समर्थक हैं.

खास बातें

  • मसाबा गुप्ता खाने की बड़ी शौकीन है.
  • मसाबा गुप्ता को हेल्दी फूड पसंद है.
  • मसाबा गुप्ता ने इस हेल्दी सैलेड के मजे लिए.

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता की खाने की पोस्ट हमें हमेशा भूखा बना देती है. वह एक सेल्फ कंफेस्ड फूडी है. लेकिन फैशन डिजाइनर भी कभी-कभी शेफ की टोपी पहनना पसंद करती है और अपनी किचन में तूफान खड़ा कर देती है. लगता है कि वीकेंड पर वो खाना बनाने के मूड में थी. तो, उसने क्या बनाया? मसाबा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फूड की एक तस्वीर साझा की और यह सभी चीजें स्वादिष्ट और हेल्दी थीं. उसने डिजॉन सरसों और शहद की ड्रेसिंग के साथ एक फ्रेश केल, चेरी और एवोकाडो सलाद तैयार किया.

इसके अलावा, उसने मुंह में पानी लाने वाले ट्रफल पेस्टो लिंगुइन में हाथ आजमाया. डिश पूरी तरह से डिलाइट लग रही थी और इसने हमें वास्तव में ललचा दिया. मसाबा यहीं नहीं रुकीं. उसने जैतून के तेल और नींबू के साथ तरबूज, रॉकेट और अखरोट का सलाद भी बनाया. कैप्शन के लिए उन्होंने लिखा, "कुकिंग के मूड में उठी" और डिश के नाम एड. उसने यह भी कहा, "यही एक महीने के लिए खाना बनाना है."

Rakul Preet: इस ड्रिंक के साथ नाइट शूट के लिए तैयार हुईं एक्ट्रेस रकुल प्रीत, देखें तस्वीर

एक नज़र यहां डालेंः

d3kkgo38

मसाबा गुप्ता हेल्दी खाने की बड़ी समर्थक हैं. वह अक्सर स्वादिष्ट और हेल्दी फूड का सेवन करती हैं. एक बार, हमें उसके संडे ब्रेकफास्ट की एक झलक देखने को मिली और यह बहुत अच्छा था. मसाबा के पास पालक और बाजरे का डोसा, अंडा और हरे प्याज की भुर्जी थी. उसकी प्लेट पर, हम कुछ गुआकामोल भी देख सकते थे. 

शिल्पा शेट्टी ने वीकेंड पर लिया इस क्लासिक क्रिस्पी स्नैक का मजा, यहां देखें तस्वीर

हमें पसंद है कि कैसे मसाबा गुप्ता स्ट्रीट फूड से लेकर विदेशी मिठाइयों तक हर चीज का आनंद लेती हैं. यह पोस्ट उनके कुछ पॉपुलर रोडसाइड स्नैक्स के बारे में थी. मसाबा ने एक प्लेटफुल सेव पुरी की एक तस्वीर साझा की. पूरियों को ऊपर से बहुत सारे सेव से सजाया गया था और वे स्वादिष्ट लग रही थीं. तस्वीर में, मसाबा ने लिखा, “द. होल डे. उन्होंने साथ में हंसते हुए इमोजी भी एड किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मसाबा गुप्ता ने अपने इंड से हमें मेजर फूड गोल दिए. कुछ स्वादिष्ट पकौड़ों की विशेषता वाली इस तस्वीर का उदाहरण लें. जी हां, मसाबा अपने टेस्ट बड को प्लेट में प्याज के पकौड़े के साथ ले गई. वह बारिश के मौसम में इंडियन घरों में मेन स्नैक्स से चूकना नहीं चाहती थी. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "फुल प्लेट सिर्फ मेरे लिए."