शिल्पा शेट्टी ने वीकेंड पर लिया इस क्लासिक क्रिस्पी स्नैक का मजा, यहां देखें तस्वीर

एक्ट्रेस के इस वीकेंड इंल्डजेंस में क्लासिक बरसात का स्नैक. पकौड़े में शामिल थे. शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी ने हपना संडे ताजे और गर्म पकौड़े को एंजाॅय करते हुए बिताया,

शिल्पा शेट्टी ने वीकेंड पर लिया इस क्लासिक क्रिस्पी स्नैक का मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी एक हार्डकोर फूडी हैं.
  • हमें इम्प्रेस करने में कभी फेल नहीं होती हैं!
  • जहां वह जो चाहे खाना चाहती है वह खाती है!

शिल्पा शेट्टी एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो अपनी फूड हैबिट से हमें इम्प्रेस करने में कभी फेल नहीं होती हैं! इंस्टाग्राम पर 26.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ, शिल्पा शेट्टी अपने फैन्स को सेट से लेकर पर्दे के पीछे के अपने सभी फूड एंडवेंचर्स को शेयर करती हैं. सेलेब्रिटी एक हार्डकोर फूडी हैं, जिनके खाने के जुनून ने उन्हें मुंबई में एक नहीं बल्कि दो रेस्टोरेंट खोलने के लिए प्रेरित किया. योग के प्रति उत्साही होने के साथ वह मनपसंद खाना खाना  पसंद  करती है और उन्हें अक्सर ‘संडे बिंज्स' में भाग लेते देखा जाता है, जहां वह जो चाहे खाना चाहती है वह खाती है! और इस इस सनडे भी हमने शिल्पा शेट्टी को बेहतरीन मौसम में कुछ क्रिस्पी और स्वादिष्ट स्नैक्स का मजा लेते हुए देखा.

नवरात्रि के दौरान बनाना चाहते हैं कुछ हेल्दी एंड टेस्टी तो ट्राई करें यह मखाना ड्राई फ्रूट नमकीन
 

sfe56koo
agjvv55
1pjlug0g

एक्ट्रेस के इस वीकेंड इंल्डजेंस में क्लासिक बरसात का स्नैक. पकौड़े में शामिल थे. शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी ने हपना संडे ताजे और गर्म पकौड़े को एंजाॅय करते हुए बिताया, और ऐसा लगा कि दोनों के लिए यह समय काफी बेहतरीन रहा. पकौड़े इतने गर्म थे कि शिल्पा शेट्टी ने शमिता शेट्टी के पकौड़े से निकलने वाले धुएं को भी अपने कैमरे में कैप्चर किया. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरिज मेंए हमने मिर्ची पकौड़ा, मिर्ची वड़ा, प्याज पकौड़ा और आलू पकौड़ा देखा. उनका सनडे बिंज यही खत्म नहीं हुआ, उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन तरह डिजर्ट का भी लुत्फ उठाया. हमने मूंग दाल पायसम, जलेबी और दो तरह के ड्राई केक भी देखे.

उनके वीकेंड के देखकर हमें भी पकौड़े की क्रेविंग होने लगती थी! अगर आपको  भी ऐसे ही क्रेविंग हो रही है तो क्यों न घर पर ही कुरकुरे पकौड़ों का मजा लिया जाए, हमने आपके लिए नाश्ते के लिए कुछ आसान पकौड़े की रेसिपी ढूंढी हैं.

शिल्पा शेट्टी को खाना बहुत पसंद है लेकिन उन्हें अपने साथी सेलिब्रिटिज को भी खिलाना बहुत पसंद है! इस वीकेंड शिल्पा शेट्टी ने आलिया भट्ट को पिज्जा भेजने का फैसला किया. मॉम.टू.बी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि यह ‘मैंने बहुत अच्छा पिज्जा खाया है' आलिया भट्ट का पिज्जा मशरूम, चेरी टोमैटो और काफी चीजों की टाॅपिंग से भरा हुआ था और यह बेहद ही स्वादिष्ट लग रहा था!

मीड वीक इंल्डजेंस के लिए ट्राई करें मेथी पूरी और आलू मसाला का यह बेस्ट कॉम्बिनेशन
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप शिल्पा शेट्टी के वीकेंड के बारे में आप क्या सोचते हैं, हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!