Rakul Preet: इस ड्रिंक के साथ नाइट शूट के लिए तैयार हुईं एक्ट्रेस रकुल प्रीत, देखें तस्वीर

Rakul Preet: जैसे ही हम जागते हैं, हम सभी को अपना दिन शुरू करने के लिए एक कप कॉफी की आवश्यकता होती है. एक क स्ट्रॉग कॉफी हमें अपना दिन शुरू करने में मदद करती है और हमें कई चीजों से निपटने के लिए एक्साइटेड करती है.

Rakul Preet: इस ड्रिंक के साथ नाइट शूट के लिए तैयार हुईं एक्ट्रेस रकुल प्रीत, देखें तस्वीर

खास बातें

  • एक्ट्रेस रकुल प्रीत खाने की बड़ी शौकीन है.
  • एक्ट्रेस रकुल प्रीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.
  • एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने इस ड्रिंक के लिए मजे.

Rakul Preet: जैसे ही हम जागते हैं, हम सभी को अपना दिन शुरू करने के लिए एक कप कॉफी की आवश्यकता होती है. एक क स्ट्रॉग कॉफी हमें अपना दिन शुरू करने में मदद करती है और हमें कई चीजों से निपटने के लिए एक्साइटेड करती है. लेकिन, यह सिर्फ सुबह नहीं है. नाइट शिफ्ट में काम करने वालों के लिए भी कॉफी मददगार होती है. आखिरकार, अपनी आंखें खोलने के लिए एक कप कॉफी से बेहतर कुछ नहीं है! और ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी हमसे सहमत हैं! रकुल प्रीत उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी वर्क लाइफ से अपडेट रखती हैं. जैसा कि वह वर्तमान में ट्रैवेल कर रही है, वह अपने काम के बीच की अपनी ट्रैवेलिंग के अंश साझा करती है. एक्ट्रेस हाल ही में रात की शिफ्ट में काम कर रही थी और उसे एक कप कॉफी पीते देखा गया था. कॉफी के बारे में उसका जो कहना है, आप उससे पूरी तरह रिलेट होंगे.

रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा वीडियो साझा किया जिसमें वह एक कप ब्लैक कॉफी की चुस्की ले रही थीं. जैसे ही उसकी हेयरड्रेसर तैयार होने में उसकी मदद कर रही है, वह कप उठाती है और कहती है, "भगवान भला करे जिसने भी कॉफी बनाई है." पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा, "रात के शूट के लिए गियरिंग जैसी हो." नीचे उसकी स्टोरी पर एक नज़र डालें: 

rr643rf

Amazon Great Indian Festival: अमेज़न सेल में मिक्सर ग्राइंडर पर मिल रही 57% तक की छूट, फटाफट देखें... 

ब्लैक कॉफी उन चीजों में से एक है जो कई लोगों को पसंद नहीं आती है, लेकिन यह वास्तव में आपको एनर्जेटिक बनाए रखने में मदद करती है. साथ ही, यह एक ऐसी चीज भी है जो जल्दी और आसानी से बन जाती है. आपको बस इतना करना है कि अपने कप में थोड़ी सी कॉफी लें और ऊपर से उबलता पानी डालें. इस कॉफी का स्वाद कड़वा होता है, इसलिए आप इसमें एक नेचुरल स्वीटनर मिलाना चुन सकते हैं, लेकिन इससे बचना ही सबसे अच्छा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो, अगर आप भी कुछ गर्म कॉफी बनाने के लिए चीजों की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए बिल्कुल सही समय है! अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल प्राइम मेंबर्स के लिए (22 सितंबर) से शुरू हो गया है और दूसरों के लिए 23 सितंबर से शुरू होगा. इस सेल में आपके लिए कुछ शानदार डील हैं! नीचे दी गई रियायती कॉफी पर एक नज़र डालेंः

(8,598 ratings & 9,989 reviews)
514
550
(6% OFF)
Buy on Amazon