मसाबा गुप्ता ने दिल्ली आकर खाया यहां से अपनी फेवरेट मिठाई, आप भी जानिए क्या हैं इसमें खास

Masaba Gupta Food Diary: बॉलीवुड की जानी-मानी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता भी खाने के मामले में कुछ ऐसा ही करती हैं. बता दें कि इन दिनों मसाबा गुप्ता दिल्ली मे हैं और यहां पर आकर उन्होंने यहां के फेमस फूड के मजे लिए.

मसाबा गुप्ता ने दिल्ली आकर खाया यहां से अपनी फेवरेट मिठाई, आप भी जानिए क्या हैं इसमें खास

मसाबा गुप्ता को दिल्ली की मिठाई है पसंद.

खाने के शौकीन जहां भी जाते हैं वो वहां के फेमस फूड को खाना नहीं भूलते हैं. यहां तक की जो लोग फूडी तक होते हैं वो किसी भी ट्रिप पर जाने से पहले वहां के लोकल फूड और फेमस फूड के बारे में सर्च करते हैं और वहां जाकर उसको ट्राई जरूर करते हैं. क्या आप भी ऐसा करते हैं? अगर हां, तो आपको बता दें कि ऐसा करने वाले आप अकेले नही हैं. बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता भी खाने के मामले में कुछ ऐसा ही करती हैं. बता दें कि इन दिनों मसाबा गुप्ता दिल्ली मे हैं और यहां पर आकर उन्होंने यहां के फेमस फूड के मजे लिए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं और अपनी फूड एडवेंचर को फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें किसी फूड डिलीवरी ऐप पर पर मेनू की लिस्ट नजर आ रही है. जिसमें दो स्वादिष्ट मिठाइयाँ दिखाई दे रही थीं जो किसी फूड डिलीवरी ऐप पर दिख रही थीं. क्या आपमें से कोई गैस कर सकता है कि ये कहाँ से थीं?

मसाबा गुप्ता ने मंगलवार को टेस्टी मील किया एंजॉय, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

बता दें कि ये मिठाइयां दिल्ली की सबसे फेमस फूड चेन्स में से एक निरूला की थी. जिसमें पहली थी "नट्टी बडी" और दूसरी थी "हॉट चॉकलेट फज (नो एडेड शुगर"). उन्होंने स्टोरी को पोस्ट करते हुए उसमें लिखा,"हाय दिल्ली, काफी समय हो गया है. जब मैं यहां आती हूं तो निरूला की डिफ़ॉल्ट सेटिंग क्यों होती है?" 

यहां देखें स्टोरी 

b926m0m8

बता दें कि ये कोई पहली बार नही हैं जब मसाबा ने अपनी फूड डायरी को फैंस के साथ शेयर किया है वो जहां भी जाती हैं वहां के फेमस फूड आइटम्स का सेवन करना नहीं भूलती हैं. वह जितने मन से बाहर के खाने का मजा करती हैं. उसी तरह से वो घर का बना देसी खाना भी मजे से खाती हैं. वो अक्सर अपने घर के बने खाने की झलक शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने चीले का एक नया वर्जन है जो मसाबा के मील में देखने को मिला है. उनको खाना बहुत पसंद है ये बात सब जानते हैं लेकिन वो अपने टेस्ट के साथ अपनी हेल्थ का ध्यान कैसे रखती हैं इस बात को वो हमेशा अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ये उन लोगों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है जो खाने के शौकीन हैं लेकिन अपने आप को फिट भी रखना चाहते हैं. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)