मसाबा गुप्ता ने मंगलवार को टेस्टी मील किया एंजॉय, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

मंगलवार की रात, मसाबा गुप्ता ने अपने हेल्दी मील से एक ब्रेक लिया और टेस्टी खाने के मजे लिए. उनकी ये फूड डायरी देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

मसाबा गुप्ता ने मंगलवार को टेस्टी मील किया एंजॉय, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

मसाबा गुप्ता ने मंगलवार की रात को टेस्टी खाने के मजे लिए.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मसाबा गुप्ता को खाना बहुत पसंद है. 1.7 मिलियन की उनकी फैन फॉलोइंग उनके फूड लव को बहुत अच्छे से जानती है. उनके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर हाइलाइट्स पर फूड्स की पोस्ट इस बात का सबूत देती हैं. मसाबा एक फैशन डिजाइनर, एक बिजनेस वुमेन और एक्ट्रेस हैं लेकिन इन सबके बावजूद भी इतने कामों के साथ वो अपनी फूड क्रेविंग्स को पूरा करने के लिए भरपूर समय निकाल ही लेती हैं. मंगलवार की रात भी मसाबा गुप्ता ने टेस्टी खाना खाया जिसमें उन्होंने अपने हेल्दी मील से थोड़ा सा ब्रेक लिए. वैसे तो मसाबा के मील में हेल्दी और टेस्टी खाने का कॉम्बिनेशन रहता है लेकिन इस बार उनका खाना हैरान कर देने वाला था. इस बार उनकी प्लेट में फ्रेंच फ्राइज़ के साथ बर्गर के अलावा और कुछ नहीं नजर आया.

हर रोज सुबह नाश्ते में खाएं ये चीज, तेजी से कम होगा वजन, पेट हो जाएगा अंदर

यहां देखें स्टोरी:

2l4ah6dg

इस फोटो में हम देख सकते हैं कि उनकी प्लेट में एक बर्गर रखा हुआ है, जिसके अंदर बहुत सारी सब्जियाँ, पनीर और सॉस है. इसके साथ ही मसाबा ने केचप के साथ कुछ फ्रेंच फ्राइज का भी लुफ्त उठाया है. ये क्लासिक मील कॉम्बिनेशन के हर बाइट को उन्होंने खूब मजे से खाया. साथ ही उन्होंने स्टोरी में कैप्शन लिखा,"मैं निश्चिंत हूं".

सब्जी और दाल में भर-भरकर डालते हैं टमाटर तो रुक जाएं, जान लें टमाटर खाने के 4 बड़े नुकसान

यह पहली बार नही है जब मसाबा गुप्ता ने हमें अपने डाइट प्लान के बारे में बताया हो. इसके पहले भी उनकी फूड डायरियों में हम इसकी झलक देख चुके हैं. हाल ही में हुई कई पोस्ट में, मसाबा गुप्ता एक नई ट्रांसफार्मेशन सीरीज शुरू करने वाली हैं जिसमें वो अपनी फिटनेस और अपनी डेली रूटीन और हेल्दी मील के बारे में बताएंगी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं एक 'ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज' शुरू करने जा रही हूं, जिसमें मैं जो खाना खाती हूं, वर्कआउट, मेंटल ट्रेनिंग से जुड़ी हर चीज शामिल कर सकती हैं." इस बीच, उन्होंने एक पोस्ट भी अपलोड किया था जिसमें उन्होंने दिखाया गया था कि वो पूरे दिन में क्या खाती हैं. 

यहां देखें पोस्ट:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने पोस्ट में कैप्शन लिखा था, " ये उन लड़कियों के लिए जिन्हें खाना पसंद है लेकिन उन्हें कर्वी और लीन बॉडी भी चाहिए." इस पोस्ट को अब तक तीस हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.