मसाबा गुप्ता ने मूंग दाल चीले को दिया एक अलग ही ट्विस्ट, इसको देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

मसाबा गुप्ता ने एक बार फिर से अपने टेस्टी और हेल्दी ब्रेकफास्ट की एक स्टोरी शेयर की है, जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. पूरी स्टोरी जानने के लिए नीचे पढ़ें.

मसाबा गुप्ता ने मूंग दाल चीले को दिया एक अलग ही ट्विस्ट, इसको देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

मसाबा गु्प्ता ने सिंपल सी डिश को बनाया क्लासी.

मसाबा गुप्ता उन लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं जो हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं. फैशन डिजाइनर मसाबा अपने फैंस के दिन अपने हर दिन के रूटीन की कुछ झलक को शेयर करना पसंद करती हैं. डीवा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक हेल्दी और टेस्टी ब्रेकफास्ट की एक झलक शेयर की, जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ ही जाएगा. मसाबा ने सुबह 8.30 बजे की हेल्दी मील की फोटो शेयर की, जिसमें हम देख सकते हैं कि उनकी प्लेट पर मूंग दाल का चीला रखा हुआ है और उसके ऊपर हरे रंग का स्प्रेड और हाफ फ्राई एग है. ये चीले का एक नया वर्जन है जो मसाबा के मील में देखने को मिला है. उनको खाना बहुत पसंद है ये बात सब जानते हैं लेकिन वो अपने टेस्ट के साथ अपनी हेल्थ का ध्यान कैसे रखती हैं इस बात को वो हमेशा अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ये उन लोगों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है जो खाने के शौकीन हैं लेकिन अपने आप को फिट भी रखना चाहते हैं. 

कृति सेनन नें लॉस वेगस में सेलीब्रेट किया अपना 33वां बर्थडे, केक देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

यहां देखिए स्टोरी 

usfbb7g8

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब उन्होंने ऐसे टेस्टी मील से अपने फैंस को लालच दिलाया हो. वो इसके पहले भी कई बार टेस्टी मील्स को शेयर करती रहती हैं और हमको लालच दिलाती हैं. लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि इसके साथ वो खुद को कैसे फिट रखना है और अपनी डाइट को कैसे बैलेंस करना है इस बारे में भी उनके पोस्ट और स्टोरीज में देखने को मिल ही जाता है. मसाबा अपने फिटनेस वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ जमकर शेयर करती हैं. 

"होम अवे फ्रॉम होम": प्रीति जिंटा ने लॉस एंजलिस में लिए इंडियन फिश करी के मजे

यहां देखें वीडियो

कुछ समय पहले ही मसाबा ने अपने मील की एक झलक शेयर की थी, जिसमें उनकी प्लेट पर टेस्टी बर्गर के साथ कुछ फ्रेंच फ्राइज रखे हुए थे. इसके साथ ही उन्होंने अपने डाइट प्लैन को शेयर करने की बात की जो उन लोगों के लिए बिल्कुल परफेक्ट होने वाला था, जो बिना खाना छोड़े कर्वी और परफेक्ट फिगर चाहती हैं. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां पढ़ें. 

टमाटर शोरबा रेसिपी | How To Make Tomato Shorba

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com