Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने देसी संडे फीस्ट के लिए शेफ सारंश गोइला को धन्यवाद दिया, यहां देखें तस्वीर

Malaika Arora Thanks Chef: फेमस टीवी और बॉलीवुड पर्सनैलिटी होने के अलावा, मलाइका अरोड़ा इंटरनेट पर भी एक सेन्सेशन हैं. इंस्टाग्राम पर 12.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, मलाइका फोटो शेयरिंग ऐप पर सबसे लोकप्रिय इंडियन पर्सनैलिटी में से एक है.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने देसी संडे फीस्ट के लिए शेफ सारंश गोइला को धन्यवाद दिया, यहां देखें तस्वीर

Malaika Arora: मलाइका को आखिरी बार रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में देखा गया था.

खास बातें

  • मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक हैं.
  • मलाइका अरोड़ा एक शानदार शेफ हैं.
  • कुछ हफ़्ते पहले मलाइका ने एक शानदार साउथ इंडियन फेयर कुक किया

Malaika Arora Thanks Chef: फेमस टीवी और बॉलीवुड पर्सनैलिटी होने के अलावा, मलाइका अरोड़ा इंटरनेट पर भी एक सेन्सेशन हैं. इंस्टाग्राम पर 12.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, मलाइका फोटो शेयरिंग ऐप पर सबसे लोकप्रिय इंडियन पर्सनैलिटी में से एक है. इसके अंदाज से, मलाइका ने भी ऐप का भरपूर आनंद लिया और अक्सर हमें उसी के माध्यम से उनकी दिन-प्रतिदिन जीवन की झलक मिलती है. 47 साल की उम्र में, वह बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक हैं. और जब आप सोच सकते हैं कि उनके डाइट में केवल सलाद, स्मूदी और जूस शामिल हैं, तो मलाइका के पास समय है और फिर से एक साबित हो गया है कि वह वास्तव में, दिल से फूडी हैं. 

रविवार को, उन्होंने फेमस शेफ सारंश गोइला को टैग करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित शेफ ने एक्टर के लिए एक टेस्टी, मीटी स्प्रेड भेजा है. दावत में लंबे अनाज चावल और मीट के रसीले टुकड़े के साथ बनाई गई एक फीस्ट दिखने में बिरयानी जैसा था. बिरयानी के ठीक बगल में चिकन करी और रायता था. "@saranshgoila मेरे संडे की जरूरत थी," मलाइका ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में भालू का जीइफ डाला. 

Malaika Arora And Seema Khan: मलाइका अरोड़ा और सीमा खान ने संडे लंच में साउथ इंडियन मील का आनंद लिया, यहां देखें तस्वीरें

m10brb1

मलाइका एक महीने पहले स्वादिष्ट झींगा आम ड्रमस्टिक करी बनाने में भी हाथ आजमाया
Photo Credit: Instagram stories of malaikaroraofficial

मलाइका अरोड़ा खुद एक काफी शानदार शेफ हैं. वह अक्सर अपनी रेसिपी और फूड वीडियो पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर आती हैं. कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने अपने दोस्तों को घर पर लंच के लिए बुलाया था. जहां उन्होंने उनके लिए एक शानदार साउथ इंडियन फेयर कुक किया. उसने एक महीने पहले स्वादिष्ट झींगा आम ड्रमस्टिक करी बनाने में भी हाथ आजमाया, उन्होंने शेफ सारंश गोइला को भी टैग किया, जिनसे वह प्रेरित थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका को आखिरी बार रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ देखा गया था.