एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस Japanese Salad का उठाया लुत्फ- यहां देखें तस्वीर

Bhomi Pednekar: भूमि पेडनेकर उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग स्किल से हमें इंप्रेस किया है. उनकी आउट-स्टैंडिंग मूवी, जिनमें "रक्षा बंधन" और "बधाई दो" शामिल हैं, न केवल व्यावसायिक रूप से बड़ी सफल रहीं, बल्कि उन्हें दुनिया भर के लोगों से प्रशंसा भी मिली.

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस Japanese Salad का उठाया लुत्फ- यहां देखें तस्वीर

Japanese Salad: भूमि न केवल मूवीज में अपने बेस्ट एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, बल्कि खाने के लिए भी जानी जाती हैं.

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर खाने की बड़ी शौकीन है.
  • भूमि पेडनेकर ने हेल्दी सलाद के मजे लिए.
  • भूमि पेडनेकर के इंस्टा पर 7.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Japanese Salad: भूमि पेडनेकर उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल से हमें इंप्रेस किया है. उनकी आउटस्टैंडिंग मूवी, जिनमें "रक्षा बंधन" और "बधाई दो" शामिल हैं, न केवल व्यावसायिक रूप से बड़ी सफल रहीं, बल्कि उन्हें दुनिया भर के लोगों से प्रशंसा भी मिली. एक्ट्रेस जिस भी रोल को स्वीकार करती है, उसके लिए तैयार होने के लिए हद से आगे बढ़ जाती है. हालांकि, भूमि न केवल मूवीज में अपने बेस्ट एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, बल्कि खाने के लिए भी जानी जाती हैं. समय-समय पर, वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने इंडलजेंस की तस्वीर साझा करती है. यह एक स्पेशल गुजराती थाली, वड़ा पाव या कई अन्य लोकल डिशेज हैं. उसने हाल ही में एक स्वादिष्ट जापानी सलाद की एक स्टोरी अपलोड की है, और हम इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते. उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

kcmffh8g

उन्होंने होटल को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं गंभीरता से शिरा ऐ के 2 हिस्से खा सकती हूं." अगर भूमि की स्टोरी देखकर आपका जापानी खाने का मन करता है, तो परेशान न हों! हमारे पास आप सभी के लिए कुछ बेहतरीन जापानी डिशेज की लिस्ट है. इनके बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

दिव्यांका त्रिपाठी ने ढाबे पर टेस्टी साउथ इंडियन मील का लिया मजा, देखें तस्वीर

अगर आप भूमि पेडनेकर को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता चलेगा कि वह अपने 7.2 मिलियन फॉलोअर्स को अपनी कुलिनरी एडवेंचर से अपडेट रखने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं. कुछ दिनों पहले, हमने भूमि को नियॉन ग्रीन ब्लिंग आउटफिट पहने फ्राइज़ और सैंडविच की एक प्लेट का आनंद लेते देखा. 

काम के बारे में बात करें, तो भूमि पेडनेकर शशांक खेतान की कॉमिक थ्रिलर गोविंदा नाम मेरा में दिखाई देंगी, जो 16 दिसंबर, 2022 को विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ रिलीज़ होगी. 

Nutrients Rich Dal: स्वाद ही नहीं पोषण से भी भरपूर हैं ये 4 दालें, यहां जानें फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप भूमि की फूड डायरी के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.