विज्ञापन
This Article is From Dec 12, 2022

दिव्यांका त्रिपाठी ने ढाबे पर टेस्टी साउथ इंडियन मील का लिया मजा, देखें तस्वीर

दिव्यांका अक्सर इंस्ट्राग्राम पर अपने फूडी इंल्डजेंस की तस्वीरें शेयर करती है. उनके इन इंल्डजेंस में आपको हर बार कुछ नया और स्वादिष्ट देखने को मिलता है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने ढाबे पर टेस्टी साउथ इंडियन मील का लिया मजा, देखें तस्वीर
दिव्यांका और उनके ​पति विवेक दहिया ने इस बाहर घुमने के लिए मंगलौर को चुना है.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टेलीविजन के लोकप्रिय कल्पस में से एक हैं. वही दोनों अपने फैन्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. कभी कभी इन पोस्ट और वीडियोज में कुछ फनी होते हैं तो कभी उनके ट्रिप्स शामिल होते हैं. मगर एक चीज जो हम इस कपल की सबसे ज्यादा पसंद करते हैं वह इनका फूड साइड. दिव्यांका अक्सर इंस्ट्राग्राम पर अपने फूडी इंल्डजेंस की तस्वीरें शेयर करती है. उनके इन इंल्डजेंस में आपको हर बार कुछ नया और स्वादिष्ट देखने को मिलता है. एक्ट्रेस हेल्दी और टेस्टी खाने के बीच अच्छे से बैलेंस बनाना जानती है, और उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में दिव्यांका त्रिपाठी इस बारे हमें टेस्टी साउथ इंडियन मील का मजा लेती नजर आई. नीचे देखें:

Benefits of Besan Halwa: घर पर कैसे बनाएं टेस्टी और हेल्दी विंटर स्पेशल बेसन गुड़ का हलवा- Recipe Inside

9o2gu5b

तस्वीर में हम दिव्यांका के सामन ए​क प्लेट देख सकते हैं जिसमें एक वड़ा, इडली, एक बाउल में साबंर और दूसरे में नारियल की चटनी है. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिए मंगलौर के रास्ते में ढाबा. ऐसा लगता है कि दिव्यांका और उनके ​पति विवेक दहिया ने इस बाहर घुमने के लिए मंगलौर को चुना है, और वहीं रास्ते में रूककर इस स्वादिष्ट खाने का मजा लिया होगा. अगर आप दिव्यांका को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं तो इंस्टाग्राम स्टोरी की एक वीडियो में बर्थडे का जिक्र करते हुए भी सुन सकते है. दिव्यांका के फैन्स को मालूम होगा कि 14 दिसंबर को उनका जन्मदिन होता है. वहीं पिछले साल दिव्यांका ने पति विवेक दहिया के साथ अपना बर्थडे आबू धाबी में मनाया था. इसके बारे में यहां पढ़ें.

Bread Sooji Pizza: घर पर नहीं है पिज्जा बेस तब भी मिनटों में तैयार हो जाएगा यह ब्रेड सूजी पिज्जा

वहीं पिछले महीने ने दिव्यांका ने अपने पति विवेक जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया था. विवेक के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों और वीडियों से उनका टाइमलाइन भरा हुआ था. यहां क्लिक करें हमने अक्सर देखा हैं कि यह कपल अपने स्पेशल दिनों को सेलिब्रेट करने के लिए कुछ न कुछ अलग करता है, और अब हमें दिव्यांका के स्वादिष्ट केक और टेस्टी इंल्डजेंस को देखने का इंतजार रहेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सर्दियों के सबसे महंगे Kiwifruit को खाने से मिलते हैं ये 7 जबरदस्त फायदे, स्किन ग्लो और Platelets बढ़ाने में कमाल
दिव्यांका त्रिपाठी ने ढाबे पर टेस्टी साउथ इंडियन मील का लिया मजा, देखें तस्वीर
Weight Loss: How Cardamom Water Helps Lose Weight And Burn Belly Fat
Next Article
Weight Loss: वजन कम करने और बेली फैट बर्न करने में मदद कर सकता है इलाइची का पानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com