मलाइका अरोड़ा की फूड डायरी देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, आप भी बनाइए उनके जैसा पास्ता- यहां देखें रेसिपी

मलाइका को क्या पसंद हैं और वो घर पर क्या बनाती हैं अपनी फूड डायरी वो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. इस बार फिर से मलाइका ने अपनी फूड डायरी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस ड्रूल करने लगे.

मलाइका का डिनर देख ड्रूल करने लगेंगे आप.

Malaika Arora Food Diary: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा को लोग उनकी फिटनेस के लिए जानते हैं. 49 की उम्र में भी उन्होंमे जिस तरह को फिट रखा है वो काबिले तारीफ है. वो खुद को फिट रखने के लिए कितनी एक्सरसाइज करती हैं वो उनके सोशल मीडियो पोस्ट को देखकर साफ जाहिर होता है. लेकिन बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि मलाइका जितनी फिटनेस फ्रीक हैं उतनी बड़ी फूडी भी हैं. मलाइका को क्या पसंद हैं और वो घर पर क्या बनाती हैं अपनी फूड डायरी वो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. इस बार फिर से मलाइका ने अपनी फूड डायरी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस ड्रूल करने लगे.

सानिया मिर्जा भी हैं साउथ इंडियन फूड की दीवानी, घर पहुंचते ही लिए टेस्टी खाने के मजे- Pics Inside

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, '#Homemade #Trufflepastaforthewin' इसके स्टोरी में आप उनके डॉगी कैस्पर को भी देख सकते हैं. कैस्पर का जिक्र करते हुए मलाइका ने लिखा,'कैस्पर की आंखे हमेशा मेरे खाने पर होती हैं.'

Shraddha Kapoor ने शेयर की अपनी फेवरेट फूड डायरी, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

यहां देखें स्टोरी:

a58lsdh

Add image caption here

मलाइका का ये टेस्टी मील देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया होगा तो चलिए आपको भी बताते हैं टेस्टी पास्ता रेसिपी जिसे खाकर आप अपने दिन को बेहतर बना सकते हैं. बाजार में ​आपको कई ब्रांड्स के पास्ता देखने को मिलते है जो शेप में एक दूसरे से अलग होते है. पास्ता को आप कई प्रकार से बना सकते हैं, ऑथेंटिक इटैलियन स्वाद से लेकर देसी मसाला पास्ता रेसिपीज तक इनकों कई तरीके से बनाया जा सकता है. अपनी मनपसंद सब्जियों और मसालों के साथ मिलाकर इनको तैयार किया जाता है. भले आप किसी भी सॉस या डिफ्ररेंट शेप के पास्ता इस्तेमाल करें, सच बात यह कि पास्ता की हर रेसिपी खाने में लाजवाब लगती है. जो पास्ता लोगों को अमूमन पसंद आते हैं वो है रेड सॉस पास्ता, वाइट सॉस पास्ता और पिंक पास्ता. इन तीनों को ही बनाने बेहद आसान है. 

रेड सॉस पास्ता ( Red Sauce Pasta):

रेड सॉस पास्ता बनाने के लिए आपको लहसुन, तेजपत्ता, नमक और टमाटर की जरूरत पड़ती है. सॉस को बनाकर उसमें पास्ता को मिक्स कर दिया जाता है. पूरी रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

वाइट सॉस पास्ता ( White Sauce Pasta):

वाइट सॉस पास्ता बनाने के लिए मक्खन, मैदा, दूध, लहसुन और पसंदीदा सब्जियों की जरूरत पड़ती है. वाइट सॉस बनाकर उसमें पास्ता और सब्जियों को डालकर अच्छे से मिक्स कर दीजिए. वाइट सॉस पास्ता की पूरी रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

पिंक सॉस पास्ता ( Pink Sauce Pasta):

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सॉस को लोग बेहद पसंद करते हैं. इसे बनाने के लिए रेड सॉस और वाइट सॉस को मिक्स करके बनाया जाता है और फिर इसमें पास्ता को डालकर अच्छे से मिक्स कर दिया जाता है. ऐसे ही और टेस्टी पास्ता रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें.