विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 17, 2022

इटैलियन खाने के ​हैं शौकीन तो बेहद ही पसंद आएगा यह वाइट सॉस मशरूम और चिकन पास्ता

अगर आप क्रीमी सफेद सॉस पास्ता के फैंस हैं, तो यहां हम आपके लिए इस लिस्ट में शामिल करने के लिए बेहतरीन रेसिपी लाए हैं जिसे आप कभी भी खा सकते हैं.

इटैलियन खाने के ​हैं शौकीन तो बेहद ही पसंद आएगा यह वाइट सॉस मशरूम और चिकन पास्ता

जब कोई आपके फेवरेट इटैलियन फूड के बारे में पूछता है तो दिमाग में पिज्जा और पास्ता आने वाले शायद सबसे आम जवाब होंगे. ​क्रीमी, स्वादिष्ट, कम्फर्टिंग और फीलिंग, पास्ता का एक बाउल किसी के भी मूड को तुरंत बदल सकता है और इसके बारे में कोई दूसरा विचार नहीं है. टैंगी रेड सॉस पास्ता और पिंक सॉस पास्ता से लेकर क्रीमी व्हाइट सॉस पास्ता तक, आप विभिन्न सब्जियों, मीट, मसालों और सीज़निंग का उपयोग करके कई तरह से पास्ता तैयार कर सकते हैं. इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि ये सभी रेसिपी बनाने में बेहद आसान हैं. आपको बस पास्ता को उबालना है, तेल में अपनी पसंद की सॉस और सब्जियों को कुछ सीज़निंग के साथ मिलाना है, और आपका पास्ता तैयार है.

नॉनवेज लवर्स को बेहद ही पसंद आएगा यह हरा मटन कीमा- Recipe Inside

अगर आप क्रीमी सफेद सॉस पास्ता के फैंस हैं, तो यहां हम आपके लिए इस लिस्ट में शामिल करने के लिए बेहतरीन रेसिपी लाए हैं जिसे आप कभी भी खा सकते हैं. इसे क्रीमी मशरूम चिकन पास्ता कहा जाता है. हां, आपने एकदम सही सुना! यह क्रीमी और चीसी वाइट सॉस से भरी  मशरूम और चिकन दोनों की गुडनेस और स्वाद का मेल है. पास्ता की यह अनोखी रेसिपी आपको यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी. तो चलिए ज्यादा देर न करते हुए सीखते हैं कि इसे घर पर कैसे बनाया जाता है. पढ़ते रहिये.

मशरूम चिकन पास्ता रेसिपी: कैसे बनाएं मशरूम चिकन पास्ता

रेसिपी के साथ शुरू करने के लिए, चिकन ब्रेस्ट को छोटे टुकड़ों में काट लें, इसे लहसुन पाउडर, थाइम और थोड़ा सा नमक और काली मिर्च के साथ कोट करें. फिर एक कड़ाही में तेल गरम करें, उसमें चिकन के टुकड़े डालें और कुछ देर तक भूनें. निकाल कर एक तरफ रख दें.

अब उसी पैन में मक्खन, मशरूम डालकर सुनहरा होने तक भूनें. एक चुटकी नमक और काली मिर्च छिड़के. मशरूम चिकन पास्ता की पूरी स्टेप-बाय-स्टेप रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

अन्य पास्ता व्यंजनों के लिए, यहां क्लिक करें.

अगर आप एक फूड लवर हैं, तो हमें यकीन है कि आप हमारे सभी इटैलियन व्यंजनों को पसंद करेंगे, जानने के लिए यहां क्लिक करें.

खांसी और गले खराश को शांत करने के लिए घर पर बनाएं अदरक-शहद-नींबू की ड्रॉप्स

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? वीकेंड नजदीक है, अपने दोस्तों और परिवार को प्रभावित करने के लिए इस रेसिपी को आजमाएं और हमें नीचे कमेंट सेक्शन में उनके रिएक्शन बताएं. ऐसी ही और रेसिपी आर्टिकल्स के लिए बने रहें. हैप्पी कुकिंग!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
इटैलियन खाने के ​हैं शौकीन तो बेहद ही पसंद आएगा यह वाइट सॉस मशरूम और चिकन पास्ता
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;