Video: मुंबई के भिंडी बाजार में एक साथ दिखें फराह और साजिद खान, दोनों ने उठाया इफ्तारी पार्टी का मजा, वीडियो हुआ वायरल 

मुंबई के भिंडी बाजार में रमजान के महीनों में अलग ही रौनक रहती है. यह बाजार इफ्तार की दावत के लिए प्रसिद्ध है. हाल ही में इफ्तारी का मजा लेते हुए दिखीं बॉलीवुड निर्देशक फराह खान.

Video: मुंबई के भिंडी बाजार में एक साथ दिखें फराह और साजिद खान, दोनों ने उठाया इफ्तारी पार्टी का मजा, वीडियो हुआ वायरल 

Video: मुंबई के भिंडी बाजार में एक साथ दिखें फराह और साजिद खान

नई दिल्ली:

Viral Celebrity Reels: रमजान की महीना चल रहा है. इस महीने में लोग इफ्तारी पार्टी का मजा लेते हैं. मुंबई के भिंडी बाजार में रमजान के महीनों में अलग ही रौनक रहती है. यह बाजार इफ्तार की दावत के लिए प्रसिद्ध है. पुरानी मुंबई के इस बाजार में हाल ही में बॉलीवुड निर्देशक फराह खान कुंदर भी इफ्तार पार्टी मनाते हुए दिखीं. इस मौके पर उनके साथ उनके भाई साजिद खान और कुछ दोस्त भी थे. फरहान खान ने भिंडी बाजार में इफ्तारी पार्टी की एक झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक रील भी शेयर की है. फराह खान ने रील का कैप्शन दिया, "इफ्तार दावत #bhendibazaar #foodcoma। रमजान मुबारक!"

खरबूजे के बीजों को छीलते-छीलते घिस गई है नाखून तो जानिए घर पर इन बीजों को छीलने की आसान ट्रिक

Video देखें-

कोलेस्ट्रॉल को कंट्रोल करने के सिम्पल 5 तरीके, घर बैठे जल्द मिल सकती है आपको High Cholesterol से निजात

वीडियो के शुरू में भिंडी बाजारी की एक फेमस दुकान 'शब्बीर की तवक्कल स्वीट्स' दिख रही है, जिसकी एंट्री गेट पर एक व्यक्ति बड़े से बर्तन में मालपुए बना रहा है, जिससे फराह पूछती हैं कि स्टाल पर कौन-कौन से आइटम बन रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति पनीर चिकन मैदा रोटी बना रहा है तो कोई तवा आइटम, बिरयानी, कोई भेजा फ्राई तो कोई सीख कबाब और टिक्का. स्टॉल पर अनगिनत आइटमों को दिखाने के बाद फराह फोन कैमरे को दुकान के अंदर ले जाती हैं. जहां साजिद खान अपने दोस्तों के साथ टेबल पर बैठे खाने का मजा ले रहे हैं. उनकी टेबल कबाब, पाव, करी, बिरयानी और शर्बत जैसे व्यंजनों से भरी पड़ी है.

हमेशा एक जैसी सब्जी खाकर हो गए हैं बोर तो घर पर बनाएं ढ़ाबा स्टाइल आलू दो प्याजा, यहां देखें रेसिपी

फराह खान ने जैसे ही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, वीडियो वायरल हो गया है. अब तक इस वीडियो को 68,681 लाइक्स मिल चुके हैं वहीं 400 से भी ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. वीडियो पर लगातार कमेंट आ रहे हैं. कुछ लोगों ने बताया है कि मैं भिंडी बाजार कल ही गया था. तो किसी ने कहा, मैंने इस पल को मिस कर दिया, काश मैं वहां खाने के अभी जाता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com