करिश्मा तन्ना के लेटेस्ट फूड एडवेंचर में है मैक्सिकन ट्विस्ट, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने बताया उनका फेवरेट पिज्जा कौन सा है, इसके साथ ही यहां देखें घर पर झटपट बनकर तैयार होने वाली पिज्जा की आसान रेसिपी.

करिश्मा तन्ना के लेटेस्ट फूड एडवेंचर में है मैक्सिकन ट्विस्ट, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

करिश्मा तन्ना की फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस.

खास बातें

  • करिश्मा तन्ना की फूड एडवेंचर में मैक्सिकन ट्विस्ट.
  • घर पर झटपर बनकर तैयार होने वाली पिज्जा रेसिपी.
  • एक बार जरूर ट्राई करें ये हेल्दी और टेस्टी रेसिपी.

लाजवाब पिज्जा खाना किसे पसंद नहीं होगा? पिज्जा के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि इसे बनाने में कई तरह की सब्जियों, चिकन और पनीर जैसी कई ऐसी चीजें होती हैं जिनकी टॉपिंग पिज्जा के ऊपर की जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने भी पिज्जा को लेकर अपना प्यार जाहिर किया था. उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट विशाखा जैन की एक स्टोरी को रिशेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस को पिज्जा स्लाइस का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. जब उनसे कोई पूछता है, "यह कौन सा पिज़्ज़ा है?" तो करिश्मा कहती हैं, ''मैक्सिकन पिज्जा.'' वह आगे कहती है, "मुझे यह पसंद है. मुझे खाने दो. इसके साथ ही  वीडियो में एक लाइन लिखी है, “Pizza and that bod @karishmaktanna.”

यह भी पढ़ें:  गर्मियों में शरीर को अंदर से ठंडक देने के साथ डाइटजेशन को भी सुधारेगी ये होममेड ड्रिंक- यहां देखें रेसिपी

crjsvb9o

तो करिश्मा को देखकर आपका मन भी पिज्जा खाने का कर रहा है तो हमारे पास कुछ दिलचस् रेसिपी हैं. करिश्मा तन्ना की तरह, आप भी घर पर स्वादिष्ट पिज्जा खा सकते हैं. आइए आपको बताते हैं एक ऐसी ही पिज्जा रेसिपी जो आपको एक बार जरूर ट्राई करनी चाहिए. इस पिज्जा रेसिपी की सबसे अच्छी बात यह है कि यह झटपट बनकर तैयार हो जाता है. दरअसल ये पिज्जा ब्रेड और सूजी से बनकर तैयार होता है. आप अपने घर पर ब्रेड स्लाइस के साथ झटपट इस पिज्जा को बना कर तैयार कर सकते हैं. ब्रेड स्लाइस और सूजी के साथ आप घर पर बाजार जैसा टेस्टी पिज्जा बनाने के लिए फॉलो करे ये रेसिपी.

Shraddha Kapoor ने शेयर की अपनी फेवरेट फूड डायरी, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

ब्रेड सूजी पिज्जा की फुल रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

इसके अलावा हमारे पास है आपके लिए कुछ 5 स्पेशल पिज्जा की रेसिपी जिन्हें आप घर पर आसानी से बना सकता हैं. ये घर पर झटपट बनकर तैयार हो जाएंगे. इनको बनाने में बहुत कम समय और बहुत कम मेहनत लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5 टेस्टी पिज्जा की बेहतरीन रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.