Cricketer David Warner: रसगुल्ले का स्वाद चखते ही क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने फैंस से पूछा ऐसा सवाल, सुनकर आप भी कहेंगे...

Cricketer David Warner: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर ने रसगुल्ला के लिए अपने प्यार को साझा करने और अधिक इंडियन स्वीट्स की सिफारिशों के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

Cricketer David Warner: रसगुल्ले का स्वाद चखते ही क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने फैंस से पूछा ऐसा सवाल, सुनकर आप भी कहेंगे...

Cricketer David Warner: इस दिग्गज क्रिकेटर की इंडिया में बहुत फैन फॉलोइंग हैं.

खास बातें

  • डेविड वार्नर द्वारा साझा की गई रसगुल्ले की तस्वीर.
  • इस तस्वीर को 2.5 लाख से अधिक लाइक्स मिले.
  • अब तक इसे 3.3 हजार कमेंट्स मिल चुके हैं.

Cricketer David Warner: इंडियन डिजर्ट हमारे मेजर गिल्ट इंल्डजेंस में से एक हैं. चाहे वह हलवा हो या बर्फी, खीर या मालपुआ- इतने सारे लाजवाब स्वीट ट्रीट डायवर्स इंडियन व्यंजनों का हिस्सा हैं. रसगुल्ला या रसोगुल्ला इंडिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्वीट्स में से एक है. सॉफ्ट और स्पंजी छैना बॉल्स को चीनी की चाशनी में भिगोया जाता है और कटे हुए सूखे मेवे, केसर या गुड़ के साथ भी अलग-अलग वर्जन में इसका आनंद लिया जा सकता है. हाल ही में, हम्बल इंडियन स्वीट को एक अनलाइकली फैंस मिला! ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर ने रसगुल्ला के लिए अपने प्यार को साझा करने और अधिक इंडियन स्वीट्स की सिफारिशों के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट पर एक नज़र डालें: 

Pathaan की सफलता पर अमूल ने क्रिएटिव डूडल के साथ मनाया शाहरुख की फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का जश्न

क्लिक में, हम पिस्ता के साथ स्वादिष्ट रसगुल्लों से भरा बाउल देख सकते हैं. क्रिकेटर इस बात को लेकर दुविधा में था कि उसे इंडियन स्वीट का टेस्ट ट्राई करना चाहिए या नहीं. डेविड वार्नर ने कैप्शन में लिखा, "रात के खाने के बाद मीठा, क्या मुझे इसे ट्राई करना चाहिए? कृपया मुझे ट्राई करने के लिए कुछ सुझाव दें. धन्यवाद." 

उर्फी जावेद ने लंच में खाया बीटरूट पराठा, यहां देखें हेल्दी और टेस्टी पराठा बनाने की आसान रेसिपी

डेविड वार्नर द्वारा साझा की गई रसगुल्ले की तस्वीर को अब तक 2.5 लाख से अधिक लाइक्स और 3.3 हजार कमेंट्स मिल चुके हैं. कई वेरिफाई यूजर ने अपनी रिकमडेशन के साथ पोस्ट पर रिसपोंड दिया. "स्वादिष्ट," जेसन फोंग ने कमेंट में कहा. ईसा गुहा ने जवाब दिया, "रसमलाई और काजू बर्फी- पसंदीदा." "आप कोलकाता में सबसे अच्छा रसगुल्ला ट्राई कर सकते हैं ... केकेआर में शामिल हों और सबसे अच्छा रसगुल्ला लें," रिकमडेशन यूजर रोहन भट्टाचार्जी. 

भारती सिंह की गुजराती थाली देखकर ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें तस्वीरें

इस दिग्गज क्रिकेटर की इंडिया में बहुत फैन फॉलोइंग हैं, और वह रेगुलर देश भर में अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं. उन्होंने हाल ही में गणतंत्र दिवस और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दीं. यहां तक ​​कि उन्होंने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म का जश्न भी अपने अनोखे अवतार में मनाया. "वाह क्या फिल्म है, क्या आप इसका नाम बता सकते हैं," उन्होंने कैप्शन में अपने फैंस से पूछा. उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो पर एक नज़र डालेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रोफेशनल फ्रेंट की बात करें तो डेविड वार्नर की अगली उपस्थिति इंडियन प्रीमियर लीग 2023 और गर्मियों में आने वाले वनडे विश्व कप में दिखेगी.