Pathaan की सफलता पर अमूल ने क्रिएटिव डूडल के साथ मनाया शाहरुख की फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का जश्न

Pathaan Success: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पठान' 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई है. जिसके बाद अमूल ने उनकी इस सक्सेस को सेलीब्रेट किया है.

Pathaan की सफलता पर अमूल ने क्रिएटिव डूडल के साथ मनाया शाहरुख की फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का जश्न

ooदीपिका और शाहरूख डांस करते नजर आ रहे है.

खास बातें

  • फिल्म 'पठान' 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई है.
  • फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 रुपये का आंकड़ा पार कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है.
  • अमूल ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाया.

शाहरुख खान ने 4 साल पर बड़े पर्दे पर वापसी की. उनकी वापसी वाकई दमदार ती. फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर अपने जलवे बिखेर दिए. शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई है. चार साल बाद शाहरुख की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की और बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके कई रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं.। दुनिया भर में SRK के फैंस उनकी इस सफलता का जश्न मना रहे हैं. कहीं लोग केक काटकर, बड़े कटआउट बनाकर या 'पठान' टी-शर्ट पहनकर उनकी वापसी और फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं. अब, अमूल कंपनी ने भी अपने क्रिएटिव डूडल के साथ इस मेगा ब्लॉकबस्टर की सफलता का जश्न मनाया है.

Sania Mirza के लिए अमूल ने बनाया नया डूडल, लोगों ने यूं बरसाया प्यार

अमूल ने ट्विटर पर फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए एक डूडल शेयर किया. यह पोस्ट शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फिल्म के गाने 'झूम जो पठान' को इंस्पायर होकर बनी थी. तस्वीर में, हम एक्टर्स के एनिमेटेड वर्जन को गाने पर थिरकते हुए देख सकते हैं. पोस्ट के कैप्शन पर लिखा है, "#अमूल टॉपिकल: बॉलीवुड के बादशाह ने ब्लॉकबस्टर के साथ की वापसी!". इसी के साथ इसके डूडल पर लिखा है, "झूम जो माखन!" और "पुथन ब्रेड".

इस पोस्ट के अपलोड होने के बाद से इसे 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका था, साथ ही उस वक्त इसमें 16.6 हज़ार लाइक्स और सैकड़ों की संख्या में लोगों नें कमेंट कर रखे थे. फैंस इस डूडल को देखकर इस पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए . आइए डालते हैं ऐसे ही कमेंट्स पर एक नजर :

"मैंने हमेशा अमूल के एड्स में शामिल होने पर विचार किया है क्योंकि वो सफलता की सबसे बड़ी मान्यता हैं. पठान एक ऐतिहासिक सफलता है."

महिला आईपीएल के होने से खुश हुई Amul Girl, डूडल के ज़रिए दिया बेहद ख़ास संदेश

"एक ज़माने में किसी फ़िल्म को हिट घोषित करने में 25 हफ्ते या कम से कम एक महीना लग जाता था, आजकल फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले वे ख़ुद को टिकट बेच रहे हैं और उसे हिट घोषित कर रहे हैं."

"वाह सुपर क्यूट माय शाहरुख."

"अमूल से इसकी उम्मीद कर रहा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो आपके अमूल का ये डूडल कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.