भाग्यश्री की संडे लंच प्लेट देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, देखिए उन्होंने क्या खाया

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने संडे के लंच में खाया हेल्दी खाना, गो ग्रीन टुडे वाली डाइट में शामिल था बहुत सारा टेस्टी खाना, यहां जानिए उन्होंने क्या खाया.

भाग्यश्री की संडे लंच प्लेट देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, देखिए उन्होंने क्या खाया

भाग्यश्री अपनी फूड डायरी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

जब भी कुछ अच्छा और टेस्टी खाने की बात आती है तो हरी सब्जियां शायद ही किसी की लिस्ट में शामिल हों. सेहत के लिए फायदेमंद और पौष्टिक तत्वों से भरपूर ये सब्जियां हमको स्वस्थ बनाए रखने में मदद करती हैं. अगर हम अपनी डाइट में इनको शामिल करते हैं तो यह ना सिर्फ हमारी रोग प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत बनाने में मदद करती हैं बल्कि डाइजेशन को बेहतर बनाने में भी फायदेमंद हो सकती हैं. इसके साथ ही हमारे शरीर को एनर्जी देने में भी लाभदायी होती हैं. इसलिए कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इनके दीवाने होते हैं. एक ऐसी ही फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस की हम बात करेंगे जो हरी सब्जियों की शौकीन हैं. हम बात कर रहे हैं भाग्यश्री की और वो हरी सब्जियों की शौकीन हैं इसका सबूत हमको देखने को मिला है उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से. दरअसल उन्होंने अपनी लंच प्लेट की एक फोटो शेयर की है. जिसमें आप खूब सारी हरी सब्जियां उनकी प्लेट पर देख सकते हैं. रविवार के लंच मील में उनकी थाली में ककड़ी, खीरा, तोरई की सब्जी, तली हुई हरी मिर्च, हरे प्याज के साग और ब्राउन राइस शामिल थे.

पेट में बहुत जल्दी गैस बना देती हैं ये 5 दालें, अगर आपको भी है ब्लोटिंग और गैस बनने की दिक्कत पढ़ लें लिस्ट

यहां देखें स्टोरी:

0hhkbat8

अगर आपको भी भाग्यश्री की थाली में रखा खाना पसंद आया है तो आप भी इनमें से कुछ आइटम्स को घर पर बना सकते हैं. 

लहसुन की चटनी से लेकर गार्लिक डिप तक आपके खाने में स्वाद का तड़का लगा सकते हैं ये 7 लहसुनी आइटम

1. तरोई की सब्जी 

तरोई की सब्जी सेहत के लिए बेहद फायदेमंद होती है. इसे बनाना बेहद आसान होता है. इसके साथ आप आलू, टमाटर, प्याज और लहसुन जैसी  चीजों को जोड़ कर बना सकते हैं. ये खाने में स्वादिष्ट और बनाने में बेहद आसान होती है.

2. लौकी की सब्जी

लौकी भी सेहत के लिए बेहद फायदेमंद होती है. इसमें पानी की मात्रा भरपूर पाई जाती है. इस सब्जी की सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे कई तरीकों से बना कर खा सकते हैं. ग्रेवी वाली सब्जी से लेकर सूखी और लिटपिटी लौकी भी खाने में बेहद स्वादिष्ट लगती है और सेहत के लिए बेहद फायदेमंद होती है. 

जानलेवा हो सकती है Health Misinformation, AIIMS के Dr Sunil Kumar ने Example के साथ बताया कैसे बचें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com