Akshay Kumar: एक्टर अक्षय कुमार ने क्रू के साथ इस स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाया, Can You Guess

Akshay Kumar Feasting: स्ट्रीट फूड हर इंडियन फूडी के प्लेट में मिलेगा. चाहे वह आलू टिक्की हो या समोसा, वड़ा पाव या पुचका - यहां बहुत सारी शानदार स्ट्रीट-स्टाइल रेसिपी हैं.

Akshay Kumar: एक्टर अक्षय कुमार ने क्रू के साथ इस स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाया, Can You Guess

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हर पुनेकर की जान और शान, मिसल पाव.

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने मिसल पाव के मजे लिए.
  • मिसल पाव एक पॉपुलर डिश है.
  • हर शहर में अपने सबसे पसंदीदा स्ट्रीट फूड व्यंजनों का एक सेट होता है.

Akshay Kumar Feasting: स्ट्रीट फूड हर इंडियन फूडी के प्लेट में मिलेगा. चाहे वह आलू टिक्की हो या समोसा, वड़ा पाव या पुचका - यहां बहुत सारी शानदार स्ट्रीट-स्टाइल रेसिपी हैं. हर शहर में अपने सबसे पसंदीदा स्ट्रीट फूड व्यंजनों का एक सेट होगा. हमारी पसंदीदा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी देश भर के कई शहरों से पॉपुलर व्यंजनों का स्वाद चखना पसंद करते हैं. मिसाल के तौर पर अक्षय कुमार को ही लें. एक्टर ने अपनी हालिया फिल्म के प्रेमोशन के दौरान पुणे का दौरा किया और उन्होंने शहर से क्लासिक स्ट्रीट-स्टाइल रेसिपी का स्वाद लिया. मिसल पाव के अलावा कोई नहीं! उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट पर एक नज़र डालेंः

तारा सुतारिया ने अपने 'हिडन स्किल्स' से अर्जुन कपूर को किया इम्प्रेस

तस्वीर में, हम अक्षय कुमार को उनके डायरेक्टर आनंद एल राय और फिल्म 'रक्षा बंधन' के उनके को-स्टार के साथ बैठे देख सकते हैं. अक्षय कुमार ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हर पुनेकर की जान और शान, मिसल पाव." उन्हें पुणे में श्रीमंत मिसल आनी बरेच कही नामक एक पॉपुलर रेस्टोरेंट में बैठाया गया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमारे दिल के बाद, अब हमारा पेट भी भर गया है, श्रीमंत मिसल आनी बरेच कही. खूप चान के लिए धन्यवाद."

दिलजीत दोसांझ के लेटेस्ट कुकिंग एडवेंचर ने बढ़ाई हमारी नूडल्स के लिए क्रेविंग

मिसल पाव एक मसालेदार और स्वादिष्ट करी है जिसे मोठ बीन्स से बनाया जाता है, जिसे नरम और बटर वाले पाव के साथ परोसा जाता है. अगर मिसल पाव के बारे में यह सब बातें आपको भूखा बना रही हैं, तो चिंता न करें. हमारे पास इसकी रेसिपी है! यह स्पेशल डिश एक सिंपल कुकिंग मेथड से घर पर आसानी से बनाई जा सकती है.

plp675gk
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, काम के बारे में, अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होगी. इसमें भूमि पेडनेकर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर भी हैं.