Mouni Roy: आखिर क्यों कहा मोनी रॉय ने "Never Not Eating, यहां देखें पोस्ट

Mouni Roy Foodie Post: नागिन और महादेव जैसे पॉपुलर हिंदी सोप ओपेरा में अपनी प्रेजेंस के साथ , मौनी रॉय एक हाउसहोल्ड नाम बन गई.

Mouni Roy: आखिर क्यों कहा मोनी रॉय ने

Mouni Roy: ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर से मौनी ने निस्संदेह कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है.

खास बातें

  • मौनी रॉय बिग टाइम फूडी हैं!
  • मौनी रॉय हर तरह के फूड को खाना पसंद करती है.
  • मौनी रॉय खाने के साथ फिटनेस का भी खासा ख्याल रखती है.

Mouni Roy Foodie Post: नागिन और महादेव जैसे पॉपुलर हिंदी सोप ओपेरा में अपनी प्रेजेंस के साथ , मौनी रॉय एक हाउसहोल्ड नाम बन गई. उन्होंने अक्षय कुमार अभिनीत समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म "गोल्ड" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. और अब, ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर से मौनी ने निस्संदेह कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. जबकि आप सभी उन्हें उनके कई रोल के लिए जानते होंगे, उनका एक दूसरा साइड भी है! यह क्या हो सकता है पर कोई अनुमान? खैर, मौनी रॉय बिग टाइम फूडी हैं! एक्ट्रेस ट्रेडिशनली इंडियन डिशेज से लेकर यूरोपीय डिशेज तक सभी स्वादिष्ट चीजों की लवर हैं, और फूड के प्रति उनका प्यार उनके इंस्टाग्राम फीड पर स्पष्ट है. उनका हालिया पोस्ट इसका सबूत है.

 

मौनी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसमें उन्हें कई फूड का आनंद लेते देखा जा सकता है. तस्वीरों में, आप उसे एक कप कॉफी, संतरे का जूस, फ्राइड मटर, के साथ नूडल्स, साग और पनीर के साथ एक टोस्ट, और एक साइड ह्यूमस और फलों के साथ देख सकते हैं. फिर, उसने चिप्स खाते हुए एक छोटा वीडियो पोस्ट किया. इसके बाद, उसने वाइन के साथ पास्ता का एक स्नैपशॉट साझा किया, और लास्ट में, आप उसे मोमोज खाते हुए देख सकते हैं! इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "कभी नहीं खाना." इसे यहां देखेंः

Suresh Raina ने शेयर किया बेटी के साथ Cooking का Adorable वीडियो, यहां देखें पोस्ट

Bhagyashree ने बैंकॉक से शेयर की Dinner फोटो, 53 की उम्र में 25 सी दिखने वाली एक्ट्रेस के कायल हुए फैन

क्या ये सभी डिश बिल्कुल स्वादिष्ट नहीं लगते? खैर, जैसा कि हमने पहले कहा कि मौनी रॉय बिग टाइम फूडी हैं, वह अक्सर अपने फूड के बीच बैलेंस बनाती है. इससे पहले एक्ट्रेस को स्वादिष्ट सब्जी का चीला खाते देखा गया था. मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपने चीले की एक तस्वीर पोस्ट की. चीला बनाने के लिए बेसन, हर्ब और सब्जियां लगती हैं. इसके साथ दो अन्य मसाले भी हैं, केचप और आचार. स्टोरी में उन्होंने लिखा, "यम्मी बाय @nidhikurda।" आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैसा कि मौनी इन शानदार डिशेज को साझा करती रहती हैं, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी थाली में आगे क्या होगा!