शाहरुख खान ने पहली बार किसी जिम में रखा कदम, वो भी सिर्फ अपने फिटनेस ट्रेनर के खातिर, देखिए वीडियो

शाहरुख खान ने पहली बार किसी जिम में रखा कदम, वो भी सिर्फ अपने फिटनेस ट्रेनर के खातिर, देखिए वीडियो

खास बातें

  • शाहरुख खान ने अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ पोस्‍ट किया वीडियो
  • शाहरुख ने कहा, घर की जिम के अलावा कहीं नहीं रखा कदम
  • बांद्रा में अपने ट्रेनर प्रशांत की जिम में पहुंचे शाहरुख खान
नई दिल्‍ली:

क्‍या आपको पता है कि शाहरुख खान कभी भी जिम नहीं गए? आप सोच रहे होंगे कि अगर ऐसा है तो शाहरुख खान के सिक्‍स पैक्‍स एब्‍स कहां से आए. दरअसल शाहरुख खान के घर में ही जिम है और वह कभी घर से बाहर किसी जिम में कभी नहीं गए. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान पहली बार एक जिम में गए, लेकिन एक्‍सरसाइज करने के लिए नहीं बल्कि अपने ट्रेनर प्रशांत को बधाई देने. दरअसल शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने जिम ट्रेनर प्रशांत के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में शाहरुख खान, प्रशांत की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने अपने इस वीडियो में बताया कि प्रशांत पिछले 20 साल से शाहरुख को ट्रेनिंग दे रहे हैं.

शाहरुख खान काफी विज्ञापनों में नजर आते हैं, लेकिन लगता है अपने फिटनेस ट्रेनर के लिए शाहरुख का यह बधाई वीडियो काफी काम आने वाला है. शाहरुख ने जिस जिम में अपना वीडियो शेयर किया है वह एकदम नया लग रहा है और शाहरुख ने अपने फिटनेस ट्रेनर की इस जिम में आने का न्‍योता भी अपने फैन्‍स को दे दिया है. शाहरुख ने यह वीडियो 'बॉडी स्कल्पचर' नाम की एक जिम में शूट किया है. शाहरुख ने वीडियो में बताया है कि वह अपने घर के अलावा कहीं भी ट्रेनिंग नहीं करते हैं लेकिन यह पहली बार है जब वह किसी जिम में पहुंचे हैं.
 

 

Went to Body Sculptor Bandra first time. Worked out & they serve healthy dinner too.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


इस वीडियो के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, 'पहली बार बॉडी स्कल्पटर में गया था. वर्क आउट किया और वे हेल्‍दी डिनर भी देते हैं.' शाहरुख ने जिम की तारीफ में बताया कि उन्होंने ऐसी जिम अब तक दुनिया में कहीं नहीं देखी है. गौरतलब है कि शाहरुख खान इसी साल जनवरी में फिल्म रईस में एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की भूमिका में नजर आए थे. शाहरुख की यह फिल्‍म साल की पहली फिल्‍म बनी है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. फिल्म में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में थे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com