जब अबराम को मुंबई दिखाने कार से निकले शाहरुख खान, वायरल हो रहा है वीडियो

जब अबराम को मुंबई दिखाने कार से निकले शाहरुख खान, वायरल हो रहा है वीडियो

मुंबई की सड़कों पर ड्राइव करते शाहरुख खान और अबराम.

नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम की हर इच्छा पूरी करते हैं. पिछले सप्ताह आधी रात को अबराम के साथ जूहू बीच पर वॉक के बाद अब शाहरुख खान ने अपने तीन साल के बेटे को कनवर्टिबल कार में मुंबई की सैर कराई. पिता और बेटे की इस कार राइड की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिनमें अबराम के हावभाव से साफ पता चल रहा है कि वह इस सैर को काफी एन्जॉय कर रहे थे. शाहरुख और अबराम को देख उनके कई फैन्स उनकी कार का पीछा कर तस्वीरें लेने की कोशिश करने लगे. इस दौरान अबराम हाथ हिलाकर फैन्स  अभिवादन करते नजर आए.

अबराम शाहरुख और गौरी खान की सबसे छोटी संतान हैं, उनके बड़े बेटे आर्यन 19 साल के और बेटी सुहाना 16 साल की है. 30 दिनों के अंदर यह शाहरुख खान और अबराम की तीसरी आउटिंग है, 'रईस' की रिलीज के ठीक बाद शाहरुख खान अबराम को लेकर अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर गए थे.  पिछले सप्ताह वह अबराम को लेकर जूहू बीच पर वॉक के लिए भी गए थे.

देखें शाहरुख और अबराम की राइड का वीडियोः
 


 


इससे पहले एक बार अपनी उंगली में चोट की शिकायत लेकर अबराम शाहरुख के इंटरव्यू के बीच में आ गए थे. वह इस साल मई में अपना चौथा जन्मदिन मनाने वाले हैं. यहां देखें वीडियोः
 
अबराम शाहरुख खान के साथ अक्सर शूट पर, ट्रिप पर और क्रिकेट मैचों के दौरान नजर आते हैं. पिछले महीने जब शाहरुख ने मुंबई से दिल्ली के बीच रेल का सफर किया तब उन्होंने कहा था कि उन्हें अबराम की बहुत याद आई. एनडीटीवी से बातचीत में शाहरुख ने कहा, 'उसे सफर करना बहुत पसंद है, काश मैं उसे अपने साथ ला पाता.' शाहरुख खान की आगामी फिल्मों में आनंद एल राय की अनाम फिल्म और इम्तियाज अली की 'रहनुमा' शामिल है जिसमें अनुष्का शर्मा उनके अपोजिट नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com