नहीं, बंद नहीं हो रहा है सोनी टीवी का सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

नहीं, बंद नहीं हो रहा है सोनी टीवी का सीरियल <i>कुछ रंग प्यार के ऐसे भी</i>

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का पोस्टर.

नई दिल्ली:

बेटे की शादी के बाद मां और बेटे के रिलेशनशिप पर होने वाले असर को दिखाने वाले सोनी टीवी के सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के बंद होने की खबरें आ रही थीं. कहा जा रहा था कि शो की घटती टीआरपी की वजह से इसे ऑफ एयर किया जा रहा है. शो के को-प्रोड्यूसर यश पटनायक ने जस्ट शोबिज से बातचीत में शो के ऑफ एयर होने की खबरों को खारिज किया है. उन्होंने कहा, "अफवाहें जिंदगी का हिस्सा हैं. जैसा कि आपने कहा कि यह एक अफवाह है. शो काफी अच्छा कर रहा है."

शो की गिरती टीआरपी के सवाल पर यश पटनायक ने जस्ट शोबिज से कहा, "हमें पहले ही काफी पसंद किया जा रहा. हम उस स्लॉट में चैनल में अच्छा कर रहे हैं." कुछ महीनों पहले शो के ऑफ एयर होने की खबरें आई थीं, हालांकि शो में लगातार नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं.

इस शो में शाहिर शेख, एरिका फर्नांडिज और सुप्रिया पिलगांवकर प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. यह शो देव और सोनाक्षी की प्रेम कहानी है और यह देव और उसकी मां के करीबी रिश्ते पर फोकस करती है. इस कार्यक्रम ने एक दिन पहले ही एक साल पूरा किया है. हाल ही में शो के स्पेशल एपिसोड में दिखाया गया कि देव ने सुहाना (सोनाक्षी की बेटी) को बताया कि वह उसका पिता है. यह जानकर सुहाना बेहद खुश होती है पर देव उसे सोनाक्षी के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है कि उसने जानबूझकर उसे उसके पिता से अलग रखा. सुहाना देव पर भरोसा कर लेती है. शो में हम आगे देखेंगे कि सुहाना देव के साथ जाकर रहना चाहती है. उसे बर्ताव में बदलाव देख सोनाक्षी चौंक जाती है कि सुहाना ने उसकी जगह देव को चुना. क्या सोनाक्षी सुहाना को देव के पास जाने से रोक पाएगी?
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com