करण जौहर के केवल तीन दोस्तों को मालूम थी बच्चों की न्यूज, पूरी इंडस्ट्री से ऐसे छिपाई बात

करण जौहर के केवल तीन दोस्तों को मालूम थी बच्चों की न्यूज, पूरी इंडस्ट्री से ऐसे छिपाई बात

करण जौहर हाल ही में जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं.

नई दिल्ली:

करण जौहर बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले सितारों में से एक हैं. इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा एक्टिव निर्देशकों में शामिल करण जौहर की हर बात खबर बन जाती है, ऐसे में यह आश्चर्य का विषय है कि उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के जन्म की बात एक महीने तक पूरी इंडस्ट्री से छिपाकर रखी थी. बच्चों के जन्म के एक सप्ताह बाद ही करण ने अपने घर में पार्टी रखी थी, लेकिन उनके घर पहुंचे सितारों को भी इस बारे में कानों कान खबर नहीं लगी. करण ने इस बारे में केवल अपने तीन करीबी दोस्तों को बताया था.

अंग्रेजी अखबार मिड डे से बातचीत में करण जौहर के एक अभिनेता दोस्त ने बताया, "मुझे पता था कि वह बच्चे चाहते थे, लेकिन यह नहीं पता था कि वह इतनी जल्दी पिता बन जाएंगे. मैं इस बारे में सोचता हूं तो पार्टी में करण कुछ अलग बर्ताव कर रहे थे. वह बार बार अंदर जा रहे थे, लेकिन जिन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी वे गेस नहीं कर सकते थे." मिड डे की खबर के अनुसार करण की धर्मा प्रोडक्शन के लोगों को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. बच्चों के जन्म के बाद भी करण जौहर हर दिन आम दिनों की तरह ही ऑफिस आते रहे और काम करते रहे.

करण की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के एक यूनिट मेंबर ने मिड डे को बताया, "पिछले कुछ सालों में करण अकेलापन महसूस करने लगे थे. दोस्तों से हमेशा घिरे रहने वाले करण को खुद के बच्चों की कमी खलने लगी थी. मुझे पिछले साल दिसंबर में सरोगेसी के बारे में पता चला. जब मैंने करण से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा मुझे इस बात को सीक्रेट रखना है."

मिड डे की खबर के अनुसार करण ने इस बारे में केवल गौरी खान, करीना कपूर और मनीष मल्होत्रा को बताया था. धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने मिड डे को बताया, "बच्चों के होने के बाद भी फरवरी में उनके शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं आया. वह उसी तरह काम करते रहे. बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन और कॉफी विद करण के कामों में उन्होंने खुद को व्यस्त रखा."

एक दिन पहले अपने जुड़वां बच्चों के बारे में घोषणा करते हुए करण जौहर ने लिखा था कि अब उनके दोनों बच्चे ही उनकी प्राथमिकता होंगे.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com