रंगून: कंगना रनौत को 'किस' करते हुए नहीं पसंद आई शाहिद कपूर की मूछें

रंगून: कंगना रनौत को 'किस' करते हुए नहीं पसंद आई शाहिद कपूर की मूछें

फिल्‍म के एक सीन में कंगना और शाहिद.

खास बातें

  • हम काम करने जाते हैं, दोस्‍त बनाने नहीं: कंगना रनौत
  • कंगना ने कहा, 'इस फिल्‍म में इंटीमेट सीन सबसे ज्‍यादा मुश्किल'
  • कंगना ने रंगून में शाहिद और सैफ के साथ किए हैं इंटीमेट सीन
नई दिल्‍ली:

कंगना रनौत अक्‍सर अपने बयानों और साफगोई के चलते विवादों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'रंगून' में शाहिद कपूर के साथ कैमरे पर रोमांस करने के बाद, अब प्रमोशन के दौरान एक दूसरे के बीच चल रही तल्खियों के चलते विवादों में आ रहे हैं. कंगना ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि वह ऑनस्‍क्रीन शाहिद कपूर के साथ इंटीमेट सीन करने में सहज महसूस नहीं कर रही थीं. कंगना ने इस फिल्‍म के दौरान अपनी शूटिंग के अनुभव साजा करते हुए कहा कि शाहिद कपूर को किस करना भी उन्‍हें अच्‍छा नहीं लगा. हालांकि इस फिल्‍म का ट्रेलर आते ही कंगना और शाहिद की केमिस्‍ट्री और उनके बीच के इंटीमेट सीन काफी चर्चा में आए हैं.

शाहिद कपूर इस फिल्‍म में एक सिपाही 'नवाब मलिक' का किरदार निभा रहे हैं, जबकि कंगना रनौत 'मिस जूलिया' के किरदार में हैं. इस फिल्‍म में सैफ अलि खान भी हैं जो कंगना के मैंटर बने हैं और कंगना के इंटीमेट सीन इन दोनों ही एक्‍टर्स के साथ हैं. कंगना ने डीएनए को दिए अपने इस इंटरव्‍यू में यह भी कहा कि इस फिल्‍म में इंटीमेट सीन करना उनके लिए काफी मुश्किलों भरा था.

कंगना ने कहा, ' मुझे इस फिल्‍म के इंटीमेट सीन पसंद नहीं आए. इनकी शूटिंग मेरे लिए सबसे ज्‍यादा कठिन थी. आप कुछ समय पहले किसी को काफी औपचारिक रूप से जानते हैं और अचानक आप एक दूसरे को किस करें.' कंगना ने इस इंटरव्‍यू के दौरान शाहिद की मूंछों के बारे में भी कहा. वह बोली, ' शाहिद की वह बड़ी मूछें सबसे ज्‍यादा भयानक थीं.'

 
rangoon

कंगना ने कहा, 'मैंने इसके बारे में शाहिद को भी कहा था, तो उन्‍होंने कहा मैं वैक्‍स लगा के यह मूछ हटा दूंगा और बहती नाक के साथ आएंगे. मेरी नाक इसमें बहकर जाती है. ' विशाल भारद्वाज की इस फिल्‍म का बड़ा हिस्‍सा अरुणाचल प्रदेश में शूट हुआ है. कंगना ने इस इंटरव्‍यू में शाहिद और अपने रिश्‍ते पर कहा, 'हमारे बीच में कोई प्रॉब्‍लम नहीं है. लेकिन हम बहुत करीबी दोस्‍त भी नहीं हैं. लोगों को समझना चाहिए कि हम सेट पर काम करने जाते हैं दोस्‍त बनाने नहीं.'

बता दें कि इस फिल्‍म के प्रमोशन के शुरुआत में यह अटकलें लागयी जा रही थीं कि शाहिद और कंगना एक साथ फिल्‍म का प्रमोशन नहीं करेंगे. लेकिन पिछले कुछ दिनों में यह दोनों कई जगह साथ देखें गए हैं. हाल ही में शाहिद और कंगना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. यह फिल्‍म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com