कॉलेज में अपने सीनियर रहे अमिताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म करेंगे कबीर खान

कॉलेज में अपने सीनियर रहे अमिताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म करेंगे कबीर खान

हाल ही में किरोड़ीमल कॉलेज के एलिम्‍युनाई मीट में मिले थे कबीर खान और अमिताभ बच्‍चन.

खास बातें

  • कबीर खान इन दिनों सलमान के साथ कर रहे हैं 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग
  • जल्‍द ही कर सकते हैं अमिताभ बच्‍चन के साथ एक फिल्‍म में काम
  • ये अमिताभ बच्‍चन और कबीर की खान की साथ की पहली फिल्‍म होगी
नई दिल्‍ली:

डायरेक्‍टर कबीर खान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में लगे हैं, जिसमें सलमान खान, चीनी अभिनेता जूजू और दिवंगत एक्‍टर ओमपुरी नजर आएंगे. कबीर खान इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर भी हैं और यह कहानी भी उन्‍हीं की है. खबरें हैं क‍ि अभिनेता सलमान खान के साथ एक के बाद एक हिट फिल्में बनाने वाले कबीर खान अपनी अगली फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार सूत्रों ने पुष्टि करते हुये कहा, 'वह (अमिताभ बच्चन) कबीर खान के साथ एक फिल्म कर रहे हैं, जो कबीर के साथ उनकी पहली फिल्म होगी. इसके बारे में एक अधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी.' कबीर के साथ 74 वर्षीय अभिनेता की यह पहली फिल्म होगी.

भाषा की रिपोर्ट के अनुसार हालांकि, सूत्रों ने फिल्म में बच्चन की भूमिका के बारे विस्तृत ब्यौरा देने से इंकार कर दिया. इस साल के आखिर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. कबीर इस समय सलमान खान के अभिनय वाली अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रदर्शन की तैयारी में लगे हुये हैं. यह फिल्म 25 जून को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन और कबीर खान, हाल ही में दिल्‍ली के किरोड़ीमल कॉलेज में हुए एलिम्‍युनाई मीट में एक दूसरे से मिले थे. इस मौके पर यह दोनों एक दूसरे से काफी बातें करते हुए भी देखे गए.

 
amitabh bacchan kabir khan

बता दें कि दिल्‍ली के किरोड़ीमल कॉलेज से कई बॉलीवुड हस्तियां पढ़ी हैं. इनमें अमिताभ बच्‍चन, सतीश कौशिक, कबीर खान जैसे कई बॉलीवुड हस्तियां यहां से पढ़ी हैं. लगता है कबीर खान ने अपने ही कॉलेज के सीनियर को अपनी फिल्‍म में इतने सालों बाद लेने का मन आखिर बना ही लिया है.

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com