Delhi News: दिव्यांग महिला के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

दिल्ली के डाबरी (Dabri) इलाके से एक दिव्यांग महिला (Visually Impaired Woman) के साथ कथित रूप से रेप (Rape) की खबर है. आरोपी ने महिला को रास्ता बताने के नाम पर सूनसान गली में ले जाकर रेप (Rape) किया और फरार हो गया.

Delhi News: दिव्यांग महिला के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

दिव्यांग महिला का रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली के डाबरी इलाके से एक दिव्यांग महिला  (Visually Impaired Woman) के साथ कथित रूप से रेप (Rape) की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि महिला आंखों से दिव्यांग है. पुलिस ने बताया कि उनको घटना के बारे में डीडीयू अस्पताल (DDU Hospital) से जानकारी मिली है.पीड़िता ने पुलिस को बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया है.महिला के साथ दो से तीन दिन पहले रेप किया गया था.

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने बताया कि इस मामले में डाबरी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर आरोपी को पकड़कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के ट्वीट के बाद सामने आया मामला

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने संबंध में ट्वीट किया, जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया. मालीवाल ने  अपने ट्वीट में लिखा, ‘25 मई को दिल्ली में दृष्टिबाधित लड़की गलती से दूसरे बस स्टॉप पर उतर गई. इसके बाद एक आदमी उसे रोड पार कराने के बहाने गली में ले गया और उसके साथ रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मैं लड़की से मिली और हम उसकी पूरी तरह मदद कर रहे हैं.'

नाबालिग बच्ची का अपहरण कर किया रेप

जुलाई 2020 में उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में कथित तौर पर एक नाबालिग बच्ची का अपहरण और बलात्कार करने के आरोप में 40 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सुदामा, नबी करीम क्षेत्र का निवासी है और सदर बाजार में ठेला खींचने का काम करता है. पुलिस ने कहा कि घटना एक दिन पहले की है. रात में जब आठ वर्षीय बच्ची घर के बाहर अपनी दादी के साथ सो रही थी. तभी आरोपी ने बच्ची का अपहरण का लिया और उसके साथ बलात्कार किया.

ये भी पढ़ें :

UP: रामपुर में रेप पीड़िता नाबालिग लड़की ने खुदकुशी की, आरोपी गिरफ्तार

तलाकशुदा महिलाओं को प्यार के जाल में फंसाकर रेप और धोखाधड़ी करने का आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : राजस्‍थान- रेप मामले में मंत्री के बेटे को नहीं ढूंढ सकी दिल्ली पुलिस, घर के बाहर चिपकाया नोटिस



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)