दिल्ली के डाबड़ी में पिता पर लगा सौतेली बेटी के साथ रेप का आरोप, पुलिस हिरासत में आरोपी की हुई मौत

डाबड़ी थाने की हिरासत में एक आरोपी की मौत का मामला सामने आया है. मृतक आरोपी पर सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप था.

दिल्ली के डाबड़ी में पिता पर लगा सौतेली बेटी के साथ रेप का आरोप, पुलिस हिरासत में आरोपी की हुई मौत

आरोपी की डाबड़ी पुलिस थाने हिरासत में मौत हो गयी

नई दिल्ली:

डाबड़ी थाने की हिरासत में एक आरोपी की मौत का मामला सामने आया है. मृतक आरोपी पर सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप था. शुक्रवार शाम करीब सात बजे आरोपी को डाबरी थाना पुलिस ने लोगों की भीड़ से बचाकर मेडिकल कराने के बाद थाने लेकर आई थी. पूछताछ के बाद उसे लॉकअप में बंद कर दिया गया था. शनिवार सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी के मुताबिक 40 साल का मृतक अपने परिवार के साथ डाबड़ी के मधु विहार इलाके में रहता था. मृतक ने 2 शादियां की थीं ,दूसरी पत्नी को पहली शादी से पांच साल की बेटी है.

शुक्रवार शाम को डाबड़ी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां भीड़ आरोपी की जमकर पिटाई कर रही थी, पुलिस ने भीड़ से आरोपी को बचाया और उसे अस्पताल लेकर गई. आरोपी नशे की हालत में था. अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद आरोपी को पूछताछ के लिए थाना लाया गया. यहां पूछताछ के बाद उसे लॉकअप में उसे बंद कर दिया गया.

पुलिस का कहना है कि शनिवार सुबह उसकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी. उसकी हालत बिगड़ता देख पुलिसकर्मी उसे डीडीयू अस्पताल लेकर निकले लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी घरेलू सहायिका का काम करती थी. जब वह काम से लौटी तो उसने आरोपी को अपनी बेटी के साथ गलत हरकत करते देख लिया और शोर मचा दिया. शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग आए और उसकी पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :'गीदड़भभकी से नहीं डरेंगे, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा' : भ्रष्टाचार के आरोपों पर हेमंत सोरेन