मध्‍यप्रदेश: भैंस चुराकर ले जा रहे चोर की लोगों ने की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

एक चोर को कोतवाली थाना क्षेत्र के माजन में बाबूराम के घर के बाहर पशु चोरी करते पकड़ा गया था, जिसके बाद आसपास के लोग वहां जुटे और रस्सी से बांधकर चोर की जबरदस्त तरीके से धुनाई कर दी.

भोपाल :

मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले में भीड़ ने एक पशु चोर की बेरहमी से पिटाई  कर दी. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के माजन महापौर बंगला के सामने पशु चोरी करते एक चोर को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा. लोगों ने रस्सी से बांधकर चोर की जबरदस्त धुनाई की है. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया है. चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, एक चोर को कोतवाली थाना क्षेत्र के माजन में बाबूराम के घर के बाहर पशु चोरी करते पकड़ा गया था, जिसके बाद आसपास के लोग वहां जुटे और रस्सी से बांधकर चोर की जबरदस्त तरीके से धुनाई कर दी. पशु के मालिक ने भी चप्पलों से चोर की पिटाई करने में कोई कोर कसर नही छोड़ी. उस चोर ने इलाके में कई पशुओं की चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. चोर की पहचान राधेश्याम शाह के रूप में हुई है. 40 साल का राधेश्‍याम देवसर का रहने वाला है. 

बताया जा रहा है कि राधेश्याम पहले से पशुओं की चोरी कर रहा था. बीते दिन माजन निवासी बाबूराम के घर से भैंस की चोरी कर ले जाते वक्‍त आसपास के लोगों ने उसे देख लिया, जिसके बाद लोगों ने चोर को पकड़कर रस्सी में बांधकर उसकी जमकर पिटाई की है. साथ ही एक महिला ने भी चोर की चप्पलों से जमकर धुनाई की है, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

ये भी पढ़ें:

* MP : गोशाला में लोगों ने आयोजित की शराब और मीट पार्टी, जांच के आदेश दिए गए
* VIDEO: उज्‍जैन जिले में भारी बारिश के बीच पुलिया से जीप बही, बाल-बाल बचे यात्री
* Parliament Monsoon Session: लोकसभा में हंगामे पर बसपा सांसद ने कहा- "सरकार जिम्मेदार"

उज्‍जैन जिले में भारी बारिश के बीच पुलिया से जीप बही  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com