MP : गोशाला में लोगों ने आयोजित की शराब और मीट पार्टी, जांच के आदेश दिए गए

बलदेवगढ़ जनपद पंचायत के सीईओ ने बताया कि करीब 15 लोग सोमवार को चंद्रपुरा गांव की राम हर्षन गोशाला में कथित तौर पर शराब के साथ पार्टी करते हुए मांस पका रहे थे.

MP : गोशाला में लोगों ने आयोजित की शराब और मीट पार्टी, जांच के आदेश दिए गए

प्रतीकात्‍मक फोटो

टीकमगढ़ :

Madhya Pradesh News: मध्‍य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक गोशाला में कुछ अज्ञात लोगों को कथित तौर पर शराब पीते और मांस पकाते हुए पाए जाने के बाद प्रशासन ने जांच शुरू की है. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. सोमवार की इस कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. बलदेवगढ़ जनपद पंचायत के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) प्रभाष घनघोरिया ने बताया कि करीब 15 लोग सोमवार को चंद्रपुरा गांव की राम हर्षन गोशाला में कथित तौर पर शराब के साथ पार्टी करते और मांस पका रहे थे.  अहिरवार समाज के एक शख्‍स को उसके ही समाज के लोगों ने हाल ही में हत्‍या के केस में पकड़े जाने के बाद बहिष्‍कृत कर दिया था. समुदाय के लोगों ने 'सजा' खत्‍म करने के लिए उससे शराब और मांस की पार्टी देने के लिए कहा था. 

अधिकारियों के मुताबिक, गोशाला में पार्टी होने की सूचना मिलने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंचे गए जिसके बाद पार्टी कर रहे लोग मौके से भाग निकले. उन्‍होंने कहा कि घटना की जांच के लिए तीन सदस्‍यीय समिति का गठन किया गया है जो बुधवार को रिपोर्ट दाखिल करेगी जिसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. सरकार ने पिछले साल 35 लाख रुपये की लागत से इस गोशाला का निर्माण किया था और पूर्व सरपंच मीरा तिवारी के राम हर्षद ग्रुप द्वारा इसे चलाया जा रहा है. इस समय गोशाला में 70 गायें हैं, इन सभी को दिन में चरने के लिए छोड़ दिया जाता है. इस बीच, कुदीला पुलिस स्‍टेशन के प्रभारी मनोज द्विवेदी ने कहा कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं के वहां पहुंचने पर पार्टी कर रहे लोग अपने सामान के साथ भाग गए थे. पुलिस को इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है.  

* दूसरे दौर की पूछताछ के लिए ED के सामने पेश हुईं सोनिया गांधी, साथ में थे राहुल और प्रियंका
* न्यूड फोटोशूट को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज
* मंगलुरु के पब में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हुड़दंग, छात्रों को पार्टी करने से रोका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी सरकार का एक और एक्शन, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी नपे



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)