गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट के प्रमुख सदस्य विक्रमजीत सिंह बराड़ का करीबी गिरफ्तार 

पवन उर्फ ​​मटरू (Pawan aka Matru) हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, कार-जैकिंग, फायरिंग समेत 11 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल रह चुका है. वो 23 अगस्त 2021 को जमानत पर बाहर आया था तब से वो फरार था. वह बब्बू मान और एक अन्य भगोड़े गैंगस्टर विक्रमजीत बराड़ (Gangster Vikramjit Brar) के साथ मिलकर काम करता है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट के प्रमुख सदस्य विक्रमजीत सिंह बराड़ का करीबी गिरफ्तार 

लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट के प्रमुख सदस्य विक्रमजीत सिंह बराड़ का करीबी पवन उर्फ ​​मटरू.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट (Intelligence unit) ने तिहाड जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई सिंडिकेट (Lawrence Vishnoi Syndicate) के प्रमुख सदस्य विक्रमजीत सिंह बराड़ के करीबी पवन उर्फ मटरू को गिरफ्तार किया है. वह कई आपराधिक मामलो में वांछित था और उसे पुलिस खोज रही थी. पुलिस के मुताबिक पवन अपराधी विक्रम बराड़ के निर्देश पर दिल्ली आया था और उसे कौशल चौधरी के विरोधी गैंग सिंडिकेट लकी पटियाल के जरिये गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ ​​गोगी की हत्या का बदला लेना था.  28 साल का आरोपी पवन मूलरूप से जालंधर का रहने वाला है.

गिरफ्तार आरोपी को जालंधर के एक स्थानीय अपराधी मनदीप उर्फ ​​मन्ना ने गैंग में शामिल कराया था.  पवन हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, कार-जैकिंग, फायरिंग समेत 11 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल रह चुका है. वो 23 अगस्त 2021 को जमानत पर बाहर आया था तब से वो फरार था. जेल में रहते हुए वो भगोड़े गैंगस्टर बब्बू मान से जुड़ गया, शक है कि बब्बू मान वर्तमान में मलेशिया में है. बब्बू मान एक अन्य भगोड़े गैंगस्टर विक्रमजीत बराड़ के साथ मिलकर काम करता है, जो तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक प्रमुख सहयोगी है.

स्पेशल सेल काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट के डीसीपी मनीषी चंद्रा ने बताया कि भगोड़ा गैंगस्टर विक्रम बराड़ दिल्ली में अपने विरोधियों पर हमले की साजिश रच रहा है और अपने गिरोह के सदस्यों को लामबंद कर रहा है. इसी क्रम में नौ जुलाई को जाल बिछाकर पवन कुमार उर्फ ​​मटरू को आईएसबीटी कश्मीरी गेट से गिरफ्तार किया गया है.

 ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : महत्वपूर्ण बैठक से पहले पन्नीरसेल्वम गुट ने AIADMK कार्यालय का तोड़ा दरवाजा