Zim vs Pak 2nd Test: पाकिस्तान ने चौथे दिन पूरी की जीत की औपचारिकता, सीरीज में जिंबाब्वे को 2-0 से धोया

Zim vs Pak 2nd Test: जिम्बाब्वे ने सुबह अपनी दूसरी पारी नौ विकेट पर 220 रन से आगे बढ़ायी और केवल 11 रन जोड़कर उसकी टीम 231 रन पर आउट हो गयी. अफरीदी ने 52 रन देकर पांच विकेट लिये. दूसरी पारी में उनके अलावा नौमान अली (86 रन देकर 5) ने भी पांच विकेट लिए.

Zim vs Pak 2nd Test:  पाकिस्तान ने चौथे दिन पूरी   की जीत की औपचारिकता, सीरीज में जिंबाब्वे को 2-0 से धोया

Zim vs Pak 2nd Test: दोहरे शतकवीर आबिद अली को मैन ऑफ द मैच चुना गया

हरारे:

पाकिस्तान ने सोमवार को यहां दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में जिम्बाब्वे को पारी और 147 रन से हराकर दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में क्लीन स्वीप किया. पाकिस्तान को चौथे दिन जीत के लिये केवल एक विकेट की जरूरत थी. शाहीन शाह अफरीदी ने दिन के पांचवें ओवर में ही ल्यूक जोंगवे (37) को विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के हाथों कैच कराकर जीत की औपचारिकता पूरी की. आबिद अली को मैैन ऑफ द मैच और हसल अली को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. 

IPL फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक ने COVID-19 के खिलाफ जंग में 30 करोड़ रुपये का दान दिया

जिम्बाब्वे ने सुबह अपनी दूसरी पारी नौ विकेट पर 220 रन से आगे बढ़ायी और केवल 11 रन जोड़कर उसकी टीम 231 रन पर आउट हो गयी. अफरीदी ने 52 रन देकर पांच विकेट लिये. दूसरी पारी में उनके अलावा नौमान अली (86 रन देकर 5) ने भी पांच विकेट लिए.


हसन अली और ZIM बल्लेबाज के बीच हुई जोरदार बहस, पिच के बीचों-बीच आकर एक दूसरे को दिखाई आंख- Video

हसन अली ने पहली पारी में पांच विकेट लिये थे. जिम्बाब्वे पहली पारी में केवल 132 रन बना पाया था और उसे फालोऑन के लिये मजबूर होना पड़ा था. पाकिस्तान ने सलामी बल्लेबाज आबिद अली के नाबाद 215 और अजहर अली के 126 रन की मदद से अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 510 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी. पाकिस्तान ने इसी मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मैच पारी और 116 रन से जीता था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​