हसन अली और ZIM बल्लेबाज के बीच हुई जोरदार बहस, पिच के बीचों-बीच आकर एक दूसरे को दिखाई आंख- Video

ZIM vs PAK: दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम जीत के करीब है. तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक जिम्बाब्वे की टीम दूसरी पारी में 9 विकेट पर 290 रन बनाए लिए थे. पाकिस्तान को जीत के लिए 1 विकेट की दरकार है.

हसन अली और ZIM बल्लेबाज के बीच हुई जोरदार बहस, पिच के बीचों-बीच आकर एक दूसरे को दिखाई आंख- Video

हसन अली और जिम्बाब्वे के बल्लेबाज के बीच हुई जोरदार बहस, पिच के बीचों-बीच आकर एक दूसरे को दिखाई आंख

ZIM vs PAK: दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम जीत के करीब है. तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक जिम्बाब्वे की टीम दूसरी पारी में 9 विकेट पर 290 रन बनाए लिए थे. पाकिस्तान को जीत के लिए 1 विकेट की दरकार है. फॉलोऑन खेल रही जिम्बाब्वे अभी भी पाकिस्तान से 158 रन पीछे है. अब टेस्ट मैच में सिर्फ औपचारिकता ही बची है. भले ही पाकिस्तान को टेस्ट मैच में आसानी से जीत मिल रही है लेकिन जिम्बाब्वे के ल्यूक जोंगवे ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को खूब परेशान किया. ल्यूक जोंगवे (Luke Jongwe) इस समय क्रीज पर अकेले फाइट करते हए 31 रन बनाकर नाबाद हैं. जोंगवे ने ही टेस्ट को चौथे दिन तक पहुंचा दिया है. दरअसल ल्यूक जोंगवे ने जमकर बल्लेबाजी की और पाकिस्तान के गेंदबाजों को उनका विकेट लेने के लिए तरसा दिया. 

राहुल तेवतिया ने रोमांटिक अंदाज में सबके सामने किया प्रपोज, बोले- मुझसे शादी करोगी..देखें Video

यही नहीं ल्यूक जोंगवे और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) के बीच कहासुनी भी हुई. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जब गेंदबाज अली जिम्बाब्वे के बल्लेबाज ल्यूक जोंगवे के साथ उलझते हुए दिखाई दे रहे हैं. वी़डियो में हसन ल्यूक को आंख दिखाते हुए कुछ कहते हैं जिसके बदले जिम्बाब्वे का खिलाड़ी भी नहीं डरता है और सामने आकर पाकिस्तानी गेंदबाज को जवाब देता हुआ दिख रहा है. 

सौरव गांगुली ने की पुष्टि, टीम इंडिया वनडे सीरीज खेलने श्रीलंका जाएगी, लेकिन...

ल्यूक जोंगवे और हसी अली क्रीज के बीचों-बीच एक दूसरे को आंख दिखाकर गुर्राते हुए नजर आते हैं. जब दोनों के बीच कहा-सुनी ज्यादा देर कर होने लगती है तो अंपायर को बीच में आना पड़ता है जिसके बाद दोनों खिलाड़ी शांत नजर आते हैं. भले ही यह टेस्ट मैच निरस रहा लेकिन ल्यूक जोंगवे और हसन अली के बीच हुई गर्मागर्मी ने फैन्स को जरूर रोमांचित किया है. 

ZIM vs PAK: अजहर अली ने लिया 'सुपरफास्ट' कैच, बल्लेबाज को OUT करने के बाद खुद ही सिर पकड़ ली- Video


जिम्बाब्वे की दूसरी पारी में शाहिन अफरीदी ने 4 विकेट और नौमान अली (Nauman Ali) 5 विकेट लेने में सफल रहे हैं. यह टेस्ट मैच जीतते ही पाकिस्तान 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 2-0 से जीतने में सफल हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com