एलेक्स हेल्स ने क्रीज पर उतरते ही मचाई धूम, गेंदबाजों को जमकर कूटा, 33 गेंद पर ठोके 91 रन- Video

T20 Vitality Blast: एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने भले ही बायोबबल का हवाला देकर आईपीएल (IPL) खेलने से मना कर दिया लेकिन इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने टी-20 ब्लास्ट (T20 Vitality Blast) में तहलका मचा दिया.

एलेक्स हेल्स ने क्रीज पर उतरते ही मचाई धूम, गेंदबाजों को जमकर कूटा, 33 गेंद पर ठोके 91 रन- Video

एलेक्स हेल्स ने क्रीज पर उतरते ही मचाई धूम

T20 Vitality Blast: एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने भले ही बायोबबल का हवाला देकर आईपीएल (IPL) खेलने से मना कर दिया लेकिन इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने टी-20 ब्लास्ट (T20 Vitality Blast) में तहलका मचा दिया. हेल्स ने नॉटिंघमशायर की ओर से खेलते हुए डर्बीशायर के खिलाफ मैच में 33 गेंद पर 91 रनों की तूफानी पारी खेली, अपनी पारी के दौरान हेल्स ने 12 चौके और 5 छक्के जमाए. यानि 91 रन की पारी में हेल्स ने 78 रन सिर्फ बाउंडी से लगाए. उनकी पारी के दम पर ही डर्बीशायर को नॉटिंघमशायर ने आसानी के साथ 7 विकेट से हरा दिया. 

हरभजन सिंह ने 'थप्पड़ कांड' का जताया अफसोस, श्रीसंत के सामने मानी गलती, बोले- मुझे अफसोस है ..- Video

आपको बता दें कि आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में हेल्स को केकेआऱ (KKR)  ने 1.50 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था लेकिन इंग्लिश खिलाड़ी ने आईपीएल खेलने से मना कर दिया था. 


हेल्स ने कहा था कि आईपीएल के दौरान उन्हें सख्त बायोबबल में रहना होगा और उन्हें अपने परिवार से दूर रहना होगा. इसलिए मैं आईपीएल में नहीं खेलूंगा. हेल्स के न खेलने पर केकेआऱ ने एरॉन फिंच को अपनी टीम में शामिल कर लिया था. 

लॉर्ड्स में हुआ फुल ऑन ड्रामा, स्टोक्स और रूट ने ऐसी हरकत कर याद दिलाई 2019 वर्ल्ड कप फाइनल की- Video

वैसे, मैच की बात करें तो डर्बी शायर की टीम पहले खेलते हुए 20 ओवर में 178 रन बना पाती है जिसके बाद नॉटिंघमशायर ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की 33 गेंद पर 91 रन की पारी खेलकर फैन्स का खूब मनोरंजन किया.  हेल्स की पारी के दम पर ही Notts Outlaws की टीम यह मैच 7 विकेट से जीतने में सफल रहती है. 

रवि शास्त्री ने बताया, कैसे जावेद मियांदाद ने उड़ाया था मजाक, 'उधर क्या देख रहा है, तुझे नहीं मिलेगी Audi..'

हेल्स भले ही टी-20 लीग टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी से छाए हैं लेकिन इंग्लैंड की नेशनल टीम में उनकी वापसी नहीं हो रही है. हेल्स ने आखिरी बार इंग्लैंड के लिए 2019 में खेला था. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com