हरभजन सिंह ने 'थप्पड़ कांड' का जताया अफसोस, श्रीसंत के सामने मानी गलती, बोले- मुझे अफसोस है ..- Video

Harbhajan-Sreesanth Controversy: भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने श्रीसंत (Sreesanth) से माफी मांग ली है.

हरभजन सिंह ने 'थप्पड़ कांड' का जताया अफसोस, श्रीसंत के सामने मानी गलती, बोले- मुझे अफसोस है ..- Video

हरभजन सिंह ने मानी गलती

Harbhajan-Sreesanth Controversy: भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने श्रीसंत (Sreesanth) से माफी मांग ली है. बता दें कि आईपीएल 2008 में भज्जी ने एक मैच में तेज गेंदबाज श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद गेंदबाज मैदान पर ही रोने लगा था. जिसके बाद भज्जी को उस सीजन बैन कर दिया गया था. बता दें कि 2008 में भज्जी मुंबई इंडियंस की ओर से खेले थे. अब भज्जी ने अपने किए गए उस व्यवहार के लिए माफी मांगी है. दरअसल ग्‍लांस लाइव फेस्‍ट पर श्रीसंत से बात करते हुए कहा कि यदि मुझे क्रिकेट के मैदान पर किए गए गलती का पछतावा है तो वह है श्रीसंत के साथ किए गए अपने व्यवहार का, मुझे यकीनन ऐसा नहीं करना चाहिए था. भज्जी ने श्रीसंत से लाइव बात करते हुए कहा कि, यकीनन वह गलत थी. मैदान पर आपको ऐसी हरकतें नहीं करनी चाहिए. 

रवि शास्त्री ने बताया, कैसे जावेद मियांदाद ने उड़ाया था मजाक, 'उधर क्या देख रहा है, तुझे नहीं मिलेगी Audi..'

पूर्व स्पिनर ने कहा कि, अब मैं उसके बारे में सोचता हूं तो काफी अफसोस होता है. बता दें कि श्रीसंत ने बाद में अपनी शिकायत वापस भी ले ली थी. इसके अलावा भज्जी ने बताया कि 2001 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज के बाद उनका नाम टर्बनेटर पड़ा, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने उनके परफॉर्मेंस को देखने के बाद मेरे लिए टर्बनेटर शब्द का इस्तेमाल करने लगे थे, जिसके बाद पूरी दुनिया मुझे टर्बनेटर कहने लगी थी. 


अजब-गजब ! 16 साल की स्पिनर के तिलिस्म में फंसी नेपाल की टीम, 8 रन पर ऑलआउट, 1 घंटे में खत्म हुआ मैच

वहीं, इस लाइव चैट में श्रीसंत ने भी कई खुलासे किए. श्रीसंत ने कहा कि, मैं पहले लेग स्पिनर था, लेकिन बाद में शोएब अख्तर को देखकर उन्होंने तेज गेंदबाजी करना शुरू कर किया था. 

हरभजन को लेकर  श्रीसंत ने कुछ यादें भी लाइव चैट के दौरान शेयर की, पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा,  'वह 2006 की साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान खुद पर संदेह कर रहे थे और हरभजन ने जब देखा कि वह परेशान हैं तो मुझे गले से लगाया और कहा "शांते यह सीरीज कुछ कर गुजरने का है. खुद पर विश्वास करना शुरू करो" और उसके बाद जो हुआ वह इतिहास है.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com