'सभी भूल गए मैं बॉलर हूं', रवि शास्त्री के सवाल पर नसीम शाह के जवाब ने लूटी महफिल

AFG Vs ZIM Asia Cup 2022: कम स्कोर वाले इस बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan) ने पहले गेंदबाजी का फैसला करने के बाद अफगानिस्तान (AFG) को 6 विकेट पर 129 रन पर रोक दिया. अफगानिस्तान ने भी इस लक्ष्य के बचाव के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया

'सभी भूल गए मैं बॉलर हूं', रवि शास्त्री के सवाल पर नसीम शाह के जवाब ने लूटी महफिल

वि शास्त्री के सवाल पर नसीम शाह के जवाब ने लूटी महफिल

AFG Vs ZIM Asia Cup 2022: कम स्कोर वाले इस बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan) ने पहले गेंदबाजी का फैसला करने के बाद अफगानिस्तान (AFG) को 6 विकेट पर 129 रन पर रोक दिया. अफगानिस्तान ने भी इस लक्ष्य के बचाव के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया. आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 11 रन जबकि अफगानिस्तान को एक विकेट की जरूरत थी। 10वें क्रम पर बल्लेबाजी करने आये नसीम शाह (Naseem Shah) ने फजलहक फारुरी (31 रन पर तीन विकेट) की शुरुआती दो गेंदों पर छक्का लगाकर टीम को एक विकेट की यादगार जीत दिला दी.  इन अंकल के Dance के बाद शुरू हुई पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस के बीच लड़ाई, देखिए VIDEO

मैच फिनिश करने के बाद नसीम शाह ने कमेंटेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से बात की और कहा कि, 'बॉलिंग तो ठीक हो रही है लेकिन अब सब भूल गए हैं कि मैं बॉलर हूं.' दरअसल शास्त्री ने उनकी बल्लेबाजी को लेकर सवाल किया था जिसके जवाब में नसीम ने मजाकिया अंदाज में ये बातें की.

इसके साथ-साथ नसीम ने शास्त्री के द्वारा लिए गए इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज से बल्ला क्यों बदला. नसीम ने कहा कि, 'मैं अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाजी का भी भरपूर अभ्यास किया करता हूं, मुझे खुद पर भरोसा था कि मैं छक्का लगा दूंगा'. 


'बात को देश पे मत लेना..',अख्तर के ट्वीट पर पूर्व AFG क्रिकेट प्रमुख ने किया पलटवार

गेंदबाज ने कहा कि, 'जब आसिफ आउट हुए तो मैंने खुद पर मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी, नसीम ने कहा कि, मैं जिस बल्ले से खेल रहा था उसमें मुझे उसमें कुछ खराबी दिखी, जिसके बाद मैंने अपने नॉन स्ट्राइक बैटर से बल्ला बदला और फिर जब मुझे फुलटॉस गेंद मिली तो मैंने मौका पर चौका मार दिया. नसीम ने कहा कि, यह मेरे करियर का सबसे यादगार दिन है'. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(भाषा के इनपुट के साथ)